बिग बॉस सीजन 9 की कंटेस्‍टेंट रही मंदाना करीमी ने की शादी, बानी और गौहर भी पहुंची शादी में

बिग बॉस सीजन 9 की कंटेस्‍टेंट रही मंदाना करीमी ने की शादी, बानी और गौहर भी पहुंची शादी में

नई दिल्‍ली:

लगता है रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 9 का हिस्‍सा रहे कई कंटेस्‍टेंट के जीवन में एक साथ खुशियां आ रही हैं. किश्‍वर मर्चेंट और सुयश राय की शादी और इसी सीजन में रहे अमन वर्मा के बाद अब मॉडल मंदाना करीमी ने भी अपने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता के साथ शादी कर ली है. उनकी इस शादी में मंदाना की दोस्‍त और बिग बॉस का हिस्‍सा रह चुकी गौहर खान और सीजन 10 की बानी जे भी पहुंची, जो इस शादी में काफी मस्‍ती करती हुई नजर आईं. बता दें कि मंदाना और गौरव पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके थे लेकिन हाल ही में दोनों ने हिंदू मान्याताओं के अनुसार शादी की.

बता दें कि ईरानी मूल की एक्ट्रेस और मॉडल  मंदाना करीमी बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और इस शो में मन्दना आखिरी तीन में जगह बनाने में सफल रही थीं. इसके अलावा वह 'क्या कुल है हम 3' और 'रॉय' जैसी बॉलीवुड फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं. मंदाना की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. उनकी शादी में 'क्या कूल है हम 3' फिल्‍म के उनके कॉ-स्टार आफताब और तुषार भी उनके संगीत कार्यक्रम में पहुंचे.
 

 

#mangoesgupta

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on


 
 

@eye.salima @therealrockskapur @ambarhamid #jerome #mangoesgupta

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on



 
 

And @mandanakarimi is ready for the most awaited moment! * * * #MandanaKarimi #MangoesGupta

A post shared by BiggBoss_10 (@biggboss_realityshow) on


 
 

#fabfriends #bestweddingever #mangoesgupta #handsomegroom #gorgeousbride

A post shared by Commit To My Fulfillments (@chrischia_wenhuei) on


 

 

यह मंदाना करीमी की दूसरी शादी है. इससे पहले 2011 में ललित तेहलान से उन्होंने शादी की थी. वो शादी ज्यादा नहीं टिक सकी और उन्होंने बाद में तलाक ले लिया. हालांकि मंदाना ने ललित से शादी की खबरों का खंडन किया था, लेकिन इनका मैरिज सर्टिफिकेट मीडिया में लीक हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com