NDTV Khabar

संजय दत्त के जन्‍मदिन पर पत्‍नी मान्‍यता ने कुछ ऐसे जगजाहिर किया अपना प्‍यार

मान्‍यता ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ' तुम्‍हारे साथ होने से ही मेरे सारे बंधन टूट जाते हैं... हैप्‍पी बर्थडे मेरे प्‍यार.'

1252 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त के जन्‍मदिन पर पत्‍नी मान्‍यता ने कुछ ऐसे जगजाहिर किया अपना प्‍यार

आज संजय दत्त 58 साल के हो गए हैं.

खास बातें

  1. मान्‍यता दत्‍त ने पति के साथ शेयर किया फोटो
  2. आज है संजय दत्त का जन्‍मदिन, हुए 58 साल के
  3. मान्‍यता और संजय ने 2008 में की थी शादी
नई दिल्‍ली: संजय दत्त आज पूरे 58 साल के हो गए हैं और ऐसे में उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्त ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर प्‍यारे से अंदाज में बधाई दी है. आज (29 जुलाई) अपना जन्‍मदिन मना रहे संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्‍म 'भूमि' के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में बिजी हैं. ऐसे में इस खास दिन को और यादगार बनाने के लिए मान्यता ने अपने सोशल मीडिया पर पति के साथ एक फोटो शेयर की है. साथ ही संजय दत्त के नाम एक खूबसूरत संदेश भी दिया है. मान्‍यता ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ' तुम्‍हारे साथ होने से ही मेरे सारे बंधन टूट जाते हैं... हैप्‍पी बर्थडे मेरे प्‍यार.' इस तस्वीर में मान्यता ब्लैक ड्रेस और संजय भी ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं. आप भी देखें मान्‍यता और संजय के बीच की यह जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री...
 



मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. हाल ही में विदेश में छुट्टि‍यां मना रहीं मान्‍यता दत्त अपने बिकिनी फोटो के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहीं थीं. हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका विडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस विडियो में वह फुल मस्ती में अपने बेटे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. मान्यता और उनका बेटा शहरान लूइस फोंसी के मशहूर गाने डेस्पासितो पर साथ में ताल से ताल मिलाते नजर आए. इसी के साथ मान्यता अपने पति संजय दत्त के साथ भी डांस करती नजर आईं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग शेयर देख चुके हैं.
 

यह भी पढ़ें: टीवी शो 'गुलाम' से बाहर होंगी नीति टेलर पर फोन नहीं है इसकी वजह

बता दें कि संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं. पहली पत्नी ऋचा शर्मा के निधन और दूसरी पत्नी रिया पिल्लाई से तलाक लेने के बाद, संजय दत्त ने मान्‍यता से साल 2008 में शादी की थी. संजय दत्त जहां 58 साल (29 जुलाई, 1959) के हो चुके हैं तो वहीं मान्यता की उम्र महज 37 साल (22 जुलाई, 1979) है. मान्‍यता सिर्फ अपने बच्‍चों के साथ ही नहीं, बल्कि संजय दत्‍त की पहली पत्‍नी की बेटी त्रिशाला दत्‍त के साथ भी क्‍वालिटी टाइम बिताते हुए देखी गई हैं.
 


यह भी पढ़ें: टीवी से बॉलीवुड चलीं मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हॉट अवतार, आपने देखा?

5 साल की सजा काटने से 8 महीने पहले रिहा हुए संजय दत्त अब जल्‍द ही फिल्‍म 'भूमि' से अपना कमबैक करने वाले हैं. इस फिल्‍म का नया पोस्‍टर आज उनके बर्थडे पर रिलीज किया गया है. फिल्म 'भूमि' में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. आपको बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद 'भूमि' संजय की पहली फिल्म होगी. आखिरी बार वे आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'पीके' में नजर आए थे. भूमि' के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं, जिन्होंने इससे पहले 'मैरी कॉम', 'सरबजीत' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

VIDEO: 'भूमि' की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुए संजय दत्त



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement