यह ख़बर 12 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बड़े पर्दे पर कोई भी बने 'मैरी कॉम' : मैरी कॉम

खास बातें

  • फिल्मकार संजय लीला भंसाली मुक्केबाजी में पांच बार की विश्व चैम्पियन एवं लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता मैरी कॉम पर फिल्म बना रहे हैं।
मुंबई:

फिल्मकार संजय लीला भंसाली मुक्केबाजी में पांच बार की विश्व चैम्पियन एवं लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता मैरी कॉम पर फिल्म बना रहे हैं। मैरी कॉम को बड़े पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए कोई विशेष अभिनेत्री पसंद नहीं है।

इस फिल्म को उमंग कुमार निर्देशित करेंगे जबकि भंसाली इसके निर्माता होंगे। मैरी कॉम से जब पूछा गया कि वह किसी अभिनेत्री को अपनी भूमिका निभाते हुए देखना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, मुझे इसके बारे में कुछ नहीं मालूम। निर्माता एवं निर्देशक इसके विषय में निर्णय लेंगे। वे सबसे अच्छे का चुनाव करेंगे। मैं उनकी कृतज्ञ हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैरीकॉम ने कहा कि वह बॉलीवुड फिल्में देखती हैं, लेकिन नियमित तौर पर नहीं। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि संजय जी मेरे जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। पिछले साल निर्देशक उमंग ने मणिपुर में फिल्म के बारे में मुझसे मुलाकात की थी। मैं अत्यधिक आश्चर्यचकित थी। मैरीकॉम का मानना है कि यह फिल्म युवाओं को प्रेरित करेगी।