यह ख़बर 07 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

शाहरुख खान ने ट्विटर पर जारी की छोटे बेटे अबराम की तस्वीर

नई दिल्ली:

'बॉलीवुड के बादशाह' कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान आमतौर पर सुर्खियों में ही रहते हैं, और पिछले साल सरोगेसी के जरिये एक बच्चे अबराम का पिता बनने पर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब सोमवार को ईद-उल-जुहा के मौके पर शाहरुख खान ने अपनी इस तीसरी संतान अबराम की तस्वीर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट की। शाहरुख खान सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अपने दोनों बड़े बच्चों - बेटे आर्यन तथा बेटी सुहाना - की तस्वीरें वह गाहे-बगाहे पोस्ट करते रहे हैं, लेकिन यह पहला मौका था, जब 'किंग खान' ने अबराम की तस्वीर किसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर कीं।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने एकाउंट (@iamsrk) पर तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, "सभी को ईद-उल-अजहा मुबारक हो... सभी को ज़िन्दगी की सभी खुशियां नसीब हों... सबसे छोटा बेटा भी आपको मुबारकबाद देता है..." (Eid Al Adha Mubarak to everyone... May all have the happiness that life has to offer... The littlest one wishes you too...)

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान के सरोगेसी के जरिये जन्मे इस बेटे अबराम का जन्म 27 मई, 2013 को हुआ था, और उसकी कोई तस्वीर कभी मीडिया को जारी नहीं की गई। पापाराज़ी भी कभी उसकी कोई तस्वीर खींचने में कामयाब नहीं हुए। उसके बाद शाहरुख खान ने पिछले माह ही प्रशंसकों से वादा किया था कि जल्द ही वह अबराम की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करेंगे, और अब 'ईदी' के तौर पर उनके चाहने वालों को उन्होंने यह तस्वीर दे दी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी अबराम के अलावा दो बच्चों - 17-वर्षीय आर्यन तथा 14-वर्षीय सुहाना - के माता-पिता भी हैं। वैसे, शाहरुख खान आजकल 24 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही अपनी नई फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के प्रचार में व्यस्त हैं।