NDTV Khabar

'मेरी प्‍यारी बिंदू' फिल्‍म रिव्‍यू: पुरानी कहानी में परिणीति और आयुष्‍मान की नई जोड़ी

फिल्म मेरी प्यारी बिंदु की सबसे खास बात ये है कि इसमें आयुष्मान और परिणीति की जोड़ी बेहतरीन लगी है. इसमें बचपन से लेकर जवानी तक की दोस्ती और उस बीच में अभिमन्यु के एक तरफा प्यार को अच्छे से दर्शाया गया है लेकिन ऐसी कहानी हम पहले भी देख चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मेरी प्‍यारी बिंदू' फिल्‍म रिव्‍यू: पुरानी कहानी में परिणीति और आयुष्‍मान की नई जोड़ी

फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' का एक सीन.

खास बातें

  1. फिल्‍म में काफी फ्रेश लग रही है परिणीति और आयुष्‍मान की जोड़ी
  2. यह फिल्‍म प्‍यार से ज्‍यादा दोस्‍ती की कहानी
  3. इस फिल्‍म को मिलते हैं 2.5 स्‍टार
नई दिल्‍ली:

इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म 'मेरी प्यारी बिंदु' से लंबे समय बाद परिणीति चोपड़ा फिल्‍मों में वापसी कर रही हैं. फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फ्रेश जोड़ी नजर आ रही है. दरअसल फिल्‍म की कहानी एक लेखक अभिमन्यु रॉय और गायिका बनने की चाह रखने वाली बिंदु की है. अभिमन्यु बचपन से अपनी पड़ोसन बिंदु से प्‍यार करता है मगर बिंदु का ध्यान या सोच एक जगह स्थिर नहीं है. जीवन की भागदौड़ में अभिमन्यु अपने लेखक बनने के सपने को पूरा करता है मगर ये लेखक डरावनी कहानियां लिखता है जिसकी एक लोकप्रिय किताब का नाम है चुड़ैल की चोली. अंत में ये कहानीकार अपनी प्रेम कहानी भी लिखता है वो भी बड़ी मुश्किल से.

टिप्पणियां

फिल्म मेरी प्यारी बिंदु की सबसे खास बात ये है कि इसमें आयुष्मान और परिणीति की जोड़ी बेहतरीन लगी है. इस फिल्म में बचपन से लेकर जवानी तक की दोस्ती और उस बीच में अभिमन्यु के एक तरफा प्यार को अच्छे से दर्शाया गया है. कहानी का ज्‍यादातर हिस्सा फ्लैशबैक में है मगर वर्त्तमान और अतीत के पन्नो को अच्छे से खोला गया है. फिल्म में कुछ हलके-फुल्के पल भी हैं जो हंसाते हैं. अभिमन्यु का बंगाली परिवार काफी दिलचस्प है.

 
meri pyaari bindu

फिल्‍म को देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी काफी खींची गई है. बहुत सारे ऐसे दृश्य हैं जो बिना वजह लगते हैं. एक समय ऐसा भी महसूस होता है की कहानी आगे बढ़ ही नहीं रही है. इस तरह की कई कहानियां हम पहले भी देख चुके हैं. यानी कहानी में कुछ नयापन नजर नहीं आता. फिल्म में कई पुराने गानों की चंद पंक्तियां हैं मगर नए गाने याद रहने वाले नहीं हैं.

मुझे लगता है कि फिल्म मेरी प्यारी बिंदु को एक लव स्टोरी से ज्‍यादा दोस्ती की कहानी कहना सही होगा और अगर आप आयुष्मान और परिणीति की केमिस्ट्री देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं. फिल्म मेरी प्यारी बिंदु के लिए मेरी रेटिंग है 2.5 स्टार.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement