NDTV Khabar

'मेरी प्‍यारी बिंदू' का गाना 'हारेया' हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह की मखमली आवाज का जादू

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मेरी प्‍यारी बिंदू' का गाना 'हारेया' हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह की मखमली आवाज का जादू
नई दिल्‍ली: एकदम अनोखे तरीके से अपनी फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज करने के बाद अब आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' का गाना 'हारेया' रिलीज किया गया है. अयुष्‍मान पर फिल्‍माया गया यह गाना अरिजीत सिंह की मखमली आवाज में है और काफी अच्‍छा है. गाने में आपको आयुष्‍मान खुराना और उनके सपनों में नजर आने वाली बिंदू नजर आएगी. इस फिल्‍म का पहला गाना परिणीति चोपड़ा की आवाज में रिलीज किया गया जो आते ही इंटरनेट पर काफी हिट हो गया है. परिणीति की आवाज में गाया गया ' माना के हम यार नहीं' यूं तो उनका गाया पहला गाना है लेकिन आलिया और श्रद्धा कपूर के बाद परिणीति के गाने का यह हुनर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यश राज बैनर के बनी इस फिल्‍म का का ट्रेलर काफी अलग अंदाज में लोगों के सामने लाया गया गया. इस फिल्‍म का ट्रेलर एक बार में नहीं बल्कि 5 अलग-अलग भागों में रिलीज किया गया. इस फिल्‍म में आयुष्‍मान खुरान अभिमन्‍यु का किरदार निभा रहे हैं जो एक लेखक हैं. ऐसे में फिल्‍म के ट्रेलर को आयुष्‍मान के उपन्‍यास के 5 अलग-अलग चैप्‍टर के तौर पर रिलीज किया गया.

इस गाने को म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सचिन-जिगर ने कंपोज किया और इसे प्रिया सारैया ने लिखा है. इस फिल्‍म में परिणीति और आयुष्‍मान की जोड़ी पहली बार साथ नजर आ रही है. यह फिल्‍म 12 मई को रिलीज हो रही है.

यहां देखें इस गाने का वीडियो -



परिणीति चोपड़ा 'मेरी प्यारी बिंदू' के अलावा अजय देवगन के साथ 'गोलमाल अगेन' में भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्‍म है. वहीं आयुष्‍मान खुराना एक बार फिर भूमि पेडणेकर के साथ एक फिल्‍म में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग दिल्‍ली में शुरू हो गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement