NDTV Khabar

'मेरी प्‍यारी बिंदू' में परिणीति चोपड़ा ने गाया अपना पहला गाना, 'माना के हम यार नहीं...'

34 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मेरी प्‍यारी बिंदू' में परिणीति चोपड़ा ने गाया अपना पहला गाना, 'माना के हम यार नहीं...'

खास बातें

  1. 'मेरी प्‍यारी बिंदू' में एक गायिका के किरदार में नजर आएंगी परिणीति
  2. आयुष्‍मान ने सबसे पहले ट्विटर पर शेयर किया परिणीति का गाना
  3. परिणीति ने फैन्‍स से मांगी अपने गाने पर राय
नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की जोड़ी जल्‍द ही फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' में नजर आने वाली है. लेकिन यह फिल्‍म परिणीति के लिए काफी स्‍पेशल होने वाली है क्‍योंकि इस फिल्‍म में परिणीति का एक नया हुनर देखने को मिलेगा. दरअसल परिणीति इस फिल्‍म में गाने गाते हुए नजर आएंगीं. परिणीति का गाया हुआ पहला गाना 'माना के हम यार नहीं' मंगलवार को रिलीज किया हुआ है और इस फिल्‍म में उनके को-स्‍टार बन कर नजर आने वाले आयुष्‍मान खुराना वह पहले शख्‍स हैं जिन्‍होंने यह गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया. आयुष्‍मान  ने ट्विटर पर यह गाना शेयर किया और परिणीति की आवाज को 'स्‍मूद और सेक्‍सी' कहा. वहीं खुद परिणीति ने गाने की अपनी इस पहली कोशिश पर लोगों से राय मांगी है.
 
लेकिन अगर आप यह उम्‍मीद कर रहे हैं कि इस गाने में आयुष्‍मान और परिणीति की केमिस्‍ट्री देखने को मिलेगी तो आप थोड़ा निराश हो सकते हैं, क्‍योंकि इस नए गाने में परिणीति अकेले नजर आ रही हैं.

आयुष्‍मान खुरानान ने इस बारे में न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि परिणीति को आगे भी गाने गाने चाहिए. उन्‍होंने कहा, ' मुझे लगता है कि उसने बहुत ही अच्‍छा गाया है. उसने संगीत में क्‍लासिकल ट्रेनिंग ली है. उसे संगीत के बारे में बहुत कुछ पता है. मैंने जब पहली बार उसे गाते हुए देखा तो मैं उसकी गाने के टैलेंट को देखकर आश्‍चर्य में था. मुझे लगता है उसे और भी गाने गाने चाहिए.' बता दें कि यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्‍म में परिणीति एक गायिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं.



परिणीति के इस पहले गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया और इसके लिरिक्‍स कौसर मुनीर ने लिखे हैं. यह फिल्‍म इसी साल 12 मई को रिलीज हो सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement