NDTV Khabar

परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' का ट्रेलर 5 बार में होगा रिलीज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' का ट्रेलर 5 बार में होगा रिलीज

फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' का नया पोस्‍टर.

खास बातें

  1. फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' का ट्रेलर 5 भागों में होगा रिलीज
  2. आज हुआ पहला भाग रिलीज, दिखी अभिमन्‍यु और बिंदू की बचपन की कहानी
  3. फिल्‍म में गाया है परिणीति चोपड़ा ने अपनी आवाज में गाना
नई दिल्‍ली: यश राज बैनर्स के तले बनी फिल्‍म 'मेरी प्यारी बिंदु' के पहले टीजर के बाद अब आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ है. अभी तक तो आपने अपनी किताबों में ही चैप्‍टर देखें हैं, लेकिन इस फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों के सामने लाने के लिए फिल्‍म की टीम ने एक नया तरीका अपनाया है. दरअसल सोमवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया है लेकिन यह पूरा ट्रेलर नहीं है. असल में फिल्‍म की टीम ने इसके ट्रेलर के साथ एक नया प्रयोग करते हुए इसे पांच भागों में रिलीज किया है. इस ट्रेलर का पहला भाग सोमवार को रिलीज किया गया है जिसका शीर्षक है, 'समोसा और चटनी'. इस फिल्‍म के ट्रेलर के अगले चार हिस्‍से आने वाले चार दिनों में रिलीज किए जाएंगे.
 
ये पहली बार है जब आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा किसी फिल्‍म में साथ नजर आएंगे. इस नए ट्रेलर में आयुष्‍मान खुराना की अवाज में इन दोनों के बचपन का एक हिस्‍सा दिखाया गया है. इस कहानी को बताते हुए आयुष्‍मान कहते हैं कि कैसे 1983 में बिंदू उनके घर के पास रहने आती है और वह उसे देखता ही रह जाता है. अपने नए पड़ोसियों के लिए आयुष्‍मान की मां कीमा समोसे और हरी चटनी बनाती हैं और उसे देने वह जाते हैं. हालांकि इस ट्रेलर में आयुष्‍मान और परिणीति नहीं दिख रहे हैं लेकिन उनकी लव स्‍टोरी की शुरुआत आप जरूर समझ पाएंगे.

यहां देखें फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' के ट्रेलर का पहला हिस्‍सा -

टिप्पणियां


इस फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा एक गायिका बनी हैं. वहीं आयुष्मान भी आपको पुराने दौर में ले जाएंगे. कुर्ता-पजामा पहने और टाइपराइटर पर टाइप करते आयुष्मान अभिमन्‍यु का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्‍म के लिए परिणीति चोपड़ा ने पहली बार अपनी आवाज में गाना गया है. परिणीति के इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. परिणीति के इस पहले गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया और इसके लिरिक्‍स कौसर मुनीर ने लिखे हैं. यह फिल्‍म इसी साल 12 मई को रिलीज हो सकती है


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement