NDTV Khabar

शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत को ट्रैफिक नियम तोड़ना पड़ा भारी, भरना पड़ा जुर्माना

बॉलीवुड कभी फिल्‍मों तो कभी विवाद के चलते सुर्खियों में बना ही रहता है. ताजा मामला अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत का है. अभी हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मुंबई के बांद्रा में एक रेस्‍टोरेंट में लंच करने पहुंचे थे. लेकिन इनका ये लंच उस समय मुसीबत में पड़ गया जब रेस्‍टोरेंट से बारह निकलने पर उनकी कार के पास ट्रैफिक पुलिस को देखा गया. दोनों अलग-अलग इस रेस्‍टोरेंट में लंच के लिए पहुंचे थे. दरअसल मीरा ने अपनी कार जिस जोन में पार्क की थी वह ‘नो पार्किग जोन’ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत को ट्रैफिक नियम तोड़ना पड़ा भारी, भरना पड़ा जुर्माना
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड कभी फिल्‍मों तो कभी विवाद के चलते सुर्खियों में बना ही रहता है. ताजा मामला अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत का है. अभी हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मुंबई के बांद्रा में एक रेस्‍टोरेंट में लंच करने पहुंचे थे. लेकिन इनका ये लंच उस समय मुसीबत में पड़ गया जब रेस्‍टोरेंट से बारह निकलने पर उनकी कार के पास ट्रैफिक पुलिस को देखा गया. दोनों अलग-अलग इस रेस्‍टोरेंट में लंच के लिए पहुंचे थे. दरअसल मीरा ने अपनी कार जिस जोन में पार्क की थी वह ‘नो पार्किग जोन’ था.

इस केस में दोषी को 2000 रुपए का जुर्माना लगाया जाता है. खबरों की मानें तो मीरा ने बिना किसी वाद-विवाद के जुर्माना भर दिया.

SpotboyE के हवाले से मुंबई पुलिस ने कहा कि आमतौर पर इस मामले में फिल्‍म स्‍टार्स फाइन छोड़ने की गुजारिश करते हैं, लेकिन मीरा ने बिना किसी विवाद के बेहद विनम्रता से जुर्माना भर दिया.

टिप्पणियां
पिछले साल अपनी प्रेगनेट पत्‍नी के देखरेख करने के लिए शाहिद कपूर ने कुछ समय के लिए काम से दूरी बना ली थी. जिसके बाद वह अकसर अपनी पत्‍नी और बच्‍ची के साथ नजर आया करते थे. शाहिद आखिरी बार फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आए थे. इन दिनों शाहिद संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों टीवी पर पहली बार करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आए थे.
  
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement