यह ख़बर 08 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मॉडल और अभिनेत्री अंजुम नायर दूसरी बार गिरफ्तार

खास बातें

  • अपने फ्लैट में बेहद तेज़ आवाज़ में संगीत बजाकर पड़ोसियों को परेशान करने के लिए सिर्फ जुर्माना भरकर छोड़ दी गई मॉडल व बॉलीवुड अभिनेत्री अंजुम नायर को पुलिस अधिकारियों के साथ गाली-गलौज करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने दोबारा गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है
मुंबई:

अपने फ्लैट में बेहद तेज़ आवाज़ में संगीत बजाकर पड़ोसियों को परेशान करने के लिए सिर्फ जुर्माना भरकर छोड़ दी गई मॉडल व बॉलीवुड अभिनेत्री अंजुम नायर को पुलिस अधिकारियों के साथ गाली-गलौज करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने दोबारा गिरफ्तार कर अंधेरी स्थित स्थानीय कोर्ट में पेश किया है।

दरअसल, सोमवार को अंधेरी (पश्चिम) में ओशीवारा इलाके की समर्थ आंगन सोसायटी में रहने वाली अंजुम नायर के खिलाफ उसके एक पड़ोसी ने बेहद तेज़ आवाज़ में संगीत बजाने की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में की थी, जिसके जवाब में दो पुलिसकर्मी ओशीवारा थाने से भेजे गए। जब पुलिसकर्मियों ने अंजुम नायर से संगीत की आवाज़ मंदी करने के लिए कहा, तो वह गाली-गलौज पर उतर आई, और यहां तक कहा कि 'मैं मुंबई पुलिस और कमिश्नर की वाट लगा दूंगी...'

इसके बाद अंजुम नायर और फ्लैट में ही मौजूद उसके ब्वॉयफ्रेंड को थाने ले जाकर सिर्फ जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया। लेकिन कुछ ही घंटे बाद किसी पड़ोसी ने अंजुम नायर द्वारा की गई गाली-गलौज का मोबाइल फोन से खींचा गया वीडियो पुलिस के पास पहुंचाया, और तब वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने अंजुम नायर को दोबारा गिरफ्तार करने का फैसला किया। अंजुम नायर को सोमवार को ही शाम साढ़े चार बजे गिरफ्तार किया गया, और उसे मंगलवार को अंधेरी की स्थानीय अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।

कोर्ट में अंजुम नायर पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 353 (सरकारी कर्मचारी को धमकाकर या उस पर हमला कर कर्तव्यपालन से रोकना), धारा 504 (शांति भंग करने के उद्देश्य से जानबूझकर किसी का अपमान करना), धारा 506 (किसी को डराना) तथा धारा 294 के आरोप लगाए गए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, अंजुम नायर का दावा है कि उसने शराब पी ज़रूर रखी थी, लेकिन वह नशे में नहीं थी। इसके अलावा वह यह भी दावा करती है कि संगीत कतई ऊंची आवाज़ में नहीं बजाया जा रहा था, और उसके फ्लैट पर पहुंची महिला पुलिसकर्मियों ने उसे थप्पड़ मारे थे, जिनके बाद वह ऊंची आवाज़ में बोलने लगी थी।