NDTV Khabar

बॉक्‍स ऑफिस पर टकरा रही हैं दो भाइयों की फिल्‍म, लेकिन इन्‍हें कोई टेंशन ही नहीं...

मोहित ने अक्षय कुमार द्वारा प्रोड्यूज फिल्‍म 'फुगली' से अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की थी. मोहित मारवाह, नोएडा फिल्‍म सिटी के फाउंउर संदीप मारवाह के बेटे हैं.

331 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉक्‍स ऑफिस पर टकरा रही हैं दो भाइयों की फिल्‍म, लेकिन इन्‍हें कोई टेंशन ही नहीं...

खास बातें

  1. मोहित मारवाह की 'राग देश' और अजु्र्न कपूर की 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज
  2. 'मुबारकां' में नजर आएंगे मोहित के चाचा अनिल कपूर और भाई अर्जुन कपूर
  3. सोनम कपूर और अर्जुन कपूर के कजिन हैं मोहित मारवाह
नई दिल्‍ली: अभिनेता मोहित मारवाह की फिल्म 'राग देश' और उनके चचेरे भाई अर्जुन कपूर की 'मुबारंका' एक साथ 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. वैसे तो अक्‍सर बॉलीवुड सितारे बॉक्‍स ऑफिस पर होने वाली इन टक्‍करों को लेकर काफी परेशान रहते हैं, लेकिन मोहित ऐसा महसूस नहीं करते. अनिल कपूर के भतीजे मोहित मारवाह अपने चाचा और भाई की फिल्‍म से अपनी फिल्‍म के टकराने से बिलकुल टेंशन में नहीं हैं क्‍योंकि उनका कहना है कि जब परिवार की बात आती है तो प्रतिस्पर्धा नहीं होती. मोहित ने कहा कि वह अपने स्टार कजिन्स के साथ कदम से कदम मिलाने के लिए तैयार हैं. मोहित, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर के कजिन हैं.  

सोनम और अर्जुन के साथ फिल्म करने के सवाल पर मोहित ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, 'अगर ऐसा होता है तो यह बहुत ही अच्छा सहयोग होगा, यह जब भी होगा. अगर कुछ दिलचस्प होता है हमें उसे जरूर करेंगे. आप जिन्हें जानते हैं, फिर वह मित्रों हो या परिवार, उनके साथ काम करना मजेदार होता है.'
 
 

A post shared by Mohit Marwah (@mohitmarwah) on


निर्देशक अनीस बज्‍मी की फिल्‍म 'मुबारकां' एक कॉमेडी फिल्‍म है, जिसमें अर्जुन कपूर डबल रोल में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में चाचा भतीजे की जोड़ी यानी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं. अर्जुन इस फिल्‍म में अनिल कपूर के भतीजे का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्‍म के साथ अनिल कपूर और अनीज बज्‍मी 5वीं बार साथ में काम करते नजर आएंगे. इससे पहले डायरेक्‍टर और एक्‍टर की यह जोड़ी 'नो एंट्री', 'वेलकम', 'नो प्रॉब्‍लम' और 'वेलकम बैक' जैसी फिल्‍में कर चुके हैं.
 
mohit marwah

मोहित ने अक्षय कुमार द्वारा प्रोड्यूज फिल्‍म 'फुगली' से अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की थी. मोहित मारवाह, नोएडा फिल्‍म सिटी के फाउंउर संदीप मारवाह के बेटे हैं. वह बोनी कपूर और अनिल कपूर के भतीजे हैं. फिल्‍मों से पहले वह डायरेक्‍टर विक्रम भट्ट के साथ असिस्‍टेंट भी रह चुके हैं.

अपनी आने वाली फिल्‍म 'राग देश' के बारे में मोहित ने कहा, 'राग देश' और 'मुबारंका' अलग-अलग फिल्में हैं. मेरी फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित है जबकि 'मुबारंका' एक हास्य फिल्म है. यह अलग-अलग दुनिया की फिल्में हैं और दोनों को अपने दर्शक मिलेंगे. हम जिन्हें अपना कहते हैं उनके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं होती.'

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement