'मॉम' की पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सजल अली के लिए बॉलीवुड कभी सपना नहीं रहा...

सजल अली का कहना है कि वह भारतीय फिल्‍मों का हिस्‍सा बनने का सपना कभी नहीं देखती थीं.

'मॉम' की पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सजल अली के लिए बॉलीवुड कभी सपना नहीं रहा...

सजल अली ने फिल्‍म 'मॉम' में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया है.

नई दिल्‍ली:

उड़ी हमले के बाद भारत में हुए पाकिस्‍तानी कलाकारों के विरोध के बाद से कई भारतीय फिल्‍मों में पाकिस्‍तानी कलाकार नजर आ चुके हैं, लेकिन भारत में इन फिल्‍मों के प्रचार का हिस्‍सा वह नहीं बने हैं. हाल ही में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्‍म 'मॉम' में श्रीदेवी की बेटी का किरदार एक्‍ट्रेस सजल अली फिरदौस ने निभाय है और उन्‍हें अपने इस किरदार के लिए काफी तारीफें भी मिल रही हैं. लेकिन सजल अली का कहना है कि वह भारतीय फिल्‍मों का हिस्‍सा बनने का सपना कभी नहीं देखती थीं. श्रीदेवी की इस 300वीं फिल्‍म का हिस्‍सा बनी इस पाकिस्तानी एक्‍ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कभी भी भारतीय फिल्म उद्योग में आने का सपना नहीं देखा था. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार सजल ने श्रीदेवी अभिनीत फिल्म 'मॉम' में अपने किरदार आर्या के बारे में कहा, 'यह निश्चित रूप एक चुनौतीपूर्ण किरदार था. मेरा मतलब कोई भी किरदार जिसे आप निभाते हैं, वास्तव में उसके प्रति आपको प्रतिबद्ध होना चाहिए और उसमें स्वभाविकता होनी चाहिए. कम से कम मैं तो ऐसे ही काम करती हूं.'
 

 

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on


पाकिस्‍तानी अखबार 'डॉन' ने उनके हवाले से बुधवार को बताया कि उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा श्रीदेवी के सामने अभिनय करना था, जैसे पहले दृश्य में उन्हें अभिनेत्री के साथ गलत व्यवहार करना था और वह काफी घबराई हुई थीं. उन्होंने बताया कि जॉर्जिया में कंपकपाती ठंड में शूटिंग करना भी उनके लिए बेहद मुश्किल रहा. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 'मॉम' में श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्‍ना के अलावा शामिल दो पाकिस्‍तानी कलाकारों में सजल अली और अदनान सिद्दीकी भी शामिल हैं. सजल ने जहां श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया तो वहीं फिल्‍म में श्रीदेवी के पति का किरदार अदनान सिद्दीकी ने निभाया है.
 
 

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ एक्‍ट्रेस सजल अली.

सजल के मुताबिक, 'ईमानदारी से कहू तो बॉलीवुड में आना मेरा सपना कभी नहीं रहा. मैं यहां काम कर खुश हूं. मैं बॉलीवुड में आने के लिए काम नहीं कर रही थी, लेकिन इस फिल्म की कहानी ने मुझे प्रभावित किया.' सजल अली से पहले इसी साल के शुरुआत में रिलीज हुई फिल्‍म 'रईस' में पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान और फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान के साथ सबा कमर भी नजर आ चुकी हैं.
 
 

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on


सजल अली अपनी ऑन स्‍क्रीन की मां और को-स्‍टार श्रीदेवी से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि वह बेहद अच्छी शख्स हैं. सजल ने बताया कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के साथ उनका तीन फिल्मों का करार है. उन्होंने कहा कि सीमा पार के समीक्षकों सहित सभी से अपने काम को लेकर तारीफ मिलने से उन्हें बेहद खुशी महसूस हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com