NDTV Khabar

इंस्‍टाग्राम पर प्रेग्‍नेंट ईशा देओल ने समर कूल लुक में मारी एंट्री...

अपने फोटो को शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, 'मुंबई में कितनी गर्मी है, बरखा रानी तुम कहां हो?'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंस्‍टाग्राम पर प्रेग्‍नेंट ईशा देओल ने समर कूल लुक में मारी एंट्री...

ईशा देओल ने यह फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए हैं.

नई दिल्‍ली: हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों अपनी प्रेग्‍नेंसी इंजॉय कर रही हैं. लेकिन लगता है इसी दौरान ईशा ने और भी ज्‍यादा सोशल होने का फैसला लिया है. अभी तक ट्विटर पर नजर आने वाली ईशा देओल ने अब इंस्‍टाग्राम पर एंट्री ली है. लेकिन एंट्री के बाद से ही वह अपने बेबी बंप के साथ कुछ स्‍पेशल फोटो फैन्‍स के साथ शेयर कर रही हैं. बेबीमून के लिए पति भरत तख्तानी के साथ ईशा ग्रीस गई थीं और अब वहां से वापस मुंबई भी आ गई हैं. ईशा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वो समर आउटफिट में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. अपने फोटो को शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, 'मुंबई में कितनी गर्मी है, बरखा रानी तुम कहां हो?'
 
 

So hot/ feels like summertime/ Mumbai rains where are you? #mumbairains #monsoon #feelslikesummer

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


ईशा देओल अपने होने वाले बच्‍चे के लिए एक स्‍पेशल नर्सरी भी प्‍लान कर रही हैं. ईशा की यह नर्सरी सफेद रंग और लेसों से सजी लुक वाली होगी. ईशा ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी इस नर्सरी डिजाइनर के साथ फोटो शेयर किया है.
 

उनकी प्रेग्नेंसी की न्यूज अप्रैल, 2017 में राम कमल मुखर्जी ने कन्फर्म की थी, जो हेमा मालिनी की सेकंड बुक 'बेयोंड द ड्रीम गर्ल' के राइटर हैं. इसके बाद खुद हेमा ने ईशा की प्रेग्‍नेंसी की खबर ट्विटर पर शेयर की थी. धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी दूसरी बार नाना-नानी बनने वाले हैं. इससे पहले वे छोटी बेटी अहाना के बेटे डेरेन के ग्रैंडपेरेंट्स बन चुके हैं. ईशा ने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा इन दिनों अपनी मां के जुहू वाले बंगले में रह रही हैं. नानी बनने वाली हेमा ने इस उत्‍साह में अपने घर में एक चाइल्‍ड फ्रेंडली कमरा भी बनवा दिया है. ईशा बीच-बीच में अपने बांद्रा स्थित ससुराल में भी जाती रहती हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement