NDTV Khabar

आखिर क्‍यों 'टॉपलेस' हुई ईशा गुप्‍ता को चाह कर भी कोई नहीं कर पाएगा ट्रोल...

ईशा के इन फोटो को सोशल मीडिया पर सिर्फ लाइक किया जा सकता है, उन पर कमेंट नहीं किया जा सकता.

519 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर क्‍यों 'टॉपलेस' हुई ईशा गुप्‍ता को चाह कर भी कोई नहीं कर पाएगा ट्रोल...

'बादशाहो' में एक्‍शन करती और गन चलाती नजर आएंगी ईशा गुप्‍ता.

खास बातें

  1. ईशा गुप्‍ता ने हाल ही में अपने फोटोशूट के कुछ फोटो शेयर क‍िए हैं
  2. ईशा जल्‍द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म 'बादशाहो' में नजर आने वाली हैं
  3. मिलन लूथरिया निर्देशित यह फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज होगी
नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'बादशाहो' के लिए खबरों में हैं, लेकिन अब ईशा का ऐसा हॉट एंड सिजलिंग अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि आप शायद उनकी फिल्‍म भी भूल जाएं. हाल ही में ईशा गुप्‍ता ने अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए थे, जिनमें वह टू पीस पहने नजर आ रही थीं. लेकिन मंगलवार को ईशा ने अपने टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिनमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं. ईशा ने अपने 2 टॉपलेस फोटो पोस्‍ट किए हैं. अक्‍सर एक्‍ट्रसे सोशल मीडिया पर अपने हॉट अवतार के लिए ट्रोल आर्मी के भद्दे कमेंट्स का शिकार होती हैं, लेकिन ईशा ने ऐसे लोगों से ट्रोल होने के बजाए, इनका नया इलाज निकाल लिया है.

यह भी पढ़ें: 'कंगना रनौट: अब लड़ाई मेरी जिंदगी का हिस्‍सा बन गई है

ईशा ने मंगलवार को देर शाम अपने दो फोटो शेयर किए हैं, जिसमें वह टॉपलेस हैं. लेकिन ईशा के इन फोटो को सोशल मीडिया पर सिर्फ लाइक किया जा सकता है, उन पर कमेंट नहीं किया जा सकता. यानी ऐसे लोग जो एक्‍ट्रेस के हॉट फोटोशूट्स पर अक्‍सर भद्दे कमेंट करते हैं, उनके लिए ईशा ने अपने इन फोटो पर एंट्री ही बंद कर दी है. लगता है, ट्रोलिंग का शिकार होने वाली बाकी एक्‍ट्रेस को भी ईशा के इस ट्रिक को अपना लेना चाहिए. ईशा ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' सभी निगाहें तुम्‍हारी तरफ हैं.'
 
esha gupta
अपने नए फोटोशूट को ईशा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. इन फोटो को लाइक तो किया जा सकता है लेकिन इस पर कमेंट का ऑप्‍शन नहीं है.
 
यह भी पढ़ें: यह क्‍या! सिर्फ 'मां' नहीं, अब सुष्मिता सेन बन गई अपनी बेटियों के लिए 'भाई'

बता दें कि इससे पहले अपने ऐसे ही हॉट फोटोशूट के चलते दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, टीवी एक्‍ट्रेस अनेरी वजानी जैसी कई एक्‍ट्रेस को उनके हॉट फोटो के लिए काफी ट्रोल किया जा चुका है. ईशा जल्‍द ही निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' में एक्‍शन करती नजर आएंगी. इस फिल्‍म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया और इस मौके पर ईशा भी फिल्‍म की कास्‍ट के साथ नजर आईं.  
 
esha gupta

मंगलवार को 'बादशाहो' के ट्रेलर रिलीज के मौके पर इमरान हाशमी के साथ ईशा.

'बादशाहो' में इमरान के बारे में काम करने को लेकर ईशा ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, 'चूंकि मैं इमरान के साथ पहले  ('जन्नत 2' और 'राज 3 डी') भी काम कर चुकी हूं, इसलिए उनके साथ मेरा तालमेल अच्छा है. लोगों को हमारी दोनों फिल्में पसंद आईं और हमने गीत (मैं रहूं या ना रहूं) में भी काम किया है. मैं खुश हूं कि मुझे दोबारा उनके साथ काम का मौका मिल रहा है.'

VIDEO: बच्चों पर लिखी गई किताब को करण जौहर और मीरा राजपूत ने किया लॉन्च



यह भी पढ़ें:'बाबुमोशाय बंदूकबाज': पुराने 'घुंघटा' के रिमिक्‍स वर्जन में नया आइटम नंबर

ईशा गुप्‍ता हाल ही में फिल्‍म 'रुस्तम' में अक्षय कुमार के साथ नेगेटिव रोल में नजर आ चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement