NDTV Khabar

Mother’s Day 2017: करण से तुषार तक, इन 5 सेलेब्स ने निभाया मां और पिता का रोल

Mother’s Day 2017: बच्चों की परवरिश के लिए मां और पिता दोनों का होना जरूरी है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो अपने बच्चों के लिए मां और पिता बन, उनकी परवरिश बखूबी करते आ रहे हैं.

25 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mother’s Day 2017: करण से तुषार तक, इन 5 सेलेब्स ने निभाया मां और पिता का रोल

Mother’s Day 2017: करण जौहर और तुषार कपूर बी-टाउन के सिंगल पेरेंट्स हैं.

खास बातें

  1. बच्चों के लिए मां और पिता बने ये 5 स्टार्स.
  2. नहीं की शादी, अकेले कर रहे बच्चों की परवरिश.
  3. सेरोगेसी के जरिए हुआ करण और तुषार के बच्चों का जन्म.
नई दिल्ली: बच्चों की परवरिश के लिए मां और पिता दोनों का होना जरूरी है. लेकिन ग्लैमर की दुनिया में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो सिंगल पेरेंट बन अपने बच्चों की परवरिश बखूबी कर रहे हैं. ये बच्चों को मां का प्यार-दुलार देने के साथ-साथ, पिता की सीख भी देते आ रहे हैं. इंटरनेशनल मदर्स डे (Mother’s Day 2017) के मौके पर एक नजर डालते हैं फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे 5 सेलेब्स पर, जो अपने बच्चों के लिए मां और पिता दोनों की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं.

करण जौहर
इस लिस्ट में सबसे ताजा नाम 44 वर्षीय फिल्ममेकर करण जौहर का है. इसी साल मार्च महीने में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों (रूही और यश) के जन्म की घोषणा करण ने की थी. घोषणा से पहले बच्चों के जन्म की खबर उन्होंने अपने दोस्तों और करीबियों से छिपा रखी थी. करीना कपूर, गौरी खान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के अलावा कोई भी करण के बच्चों के बारे में नहीं जानता था. बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में जुड़े होने के साथ-साथ करण जौहर पेरेंटिंग पर खूब ध्यान दे रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने बच्चों के रूम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी. बता दें, रूही और यश के रूम को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सजाया है.
 

तुषार कपूर 
करण के अलावा तुषार कपूर पिछले साल बेटे लक्ष्य के पिता बने. जून 2016 में आईवीएफ तकनीक और सरोगेसी के जरिये जितेंद्र और शोभा कपूर के घर पोते लक्ष्य का जन्म हुआ था. तुषार ने बेटे को मीडिया की नजरों से अब तक छिपाकर रखा है.
 
 
 

Baby & Daddy time! #love #baby #daddy #joy #peace #happiness #hug #world #smile

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on


सुष्मिता सेन
मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया है. 41 वर्षीय सुष्मिता दोनों बेटियों रिने और एलिजा की सिंगर पेरेंट हैं. उन्होंने 2000 में बड़ी बेटी रिने और 2010 में एलिजा को अडॉप्ट किया था. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता अक्सर बेटियों के साथ फोटोज साझा करती रहती हैं.
 

राहुल बोस 
राहुल बोस ने 2007 में 6 बच्चों को अडॉप्ट किया था. प्रतिमा, रुखसार, मात्रेण, बिंदु, जीनु और अनिमेष जब 11 साल के थे, तब राहुल ने इन्हें गोद लिया था. चैरिटी वर्क के लिए मशहूर राहुल बोस ने इन सभी बच्चों को अंडमान और निकोबार द्विप की संस्था से गोद लिया.
  शोभना
47 वर्षीय साउथ इंडियन एक्ट्रेस और भरतनाट्यम डांसर शोभना ने 2001 में 6 महीने की बेटी अनंथा को गोद लिया था. शोभना ने अबतक शादी नहीं की है. वह अनंथा की अकेले ही परवरिश कर रही हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement