Mother's Day: मिलिए बॉलीवुड की इन मॉम से जो मना रही हैं अपना पहला मदर्स डे

करीना कपूर पिछले साल दिसंबर में मां बनी हैं जबकि मीरा राजपूत पिछले साल ही अगस्‍त में मां बनी हैं. गीता बसरा भी अपनी बेटी का साथ पहला ही मदर्स डे मनाने वाली हैं.

Mother's Day: मिलिए बॉलीवुड की इन मॉम से जो मना रही हैं अपना पहला मदर्स डे

खास बातें

  • करीना कपूर पिछले साल दिसंबर में पहली बार मां बनीं है
  • मीरा राजपूत अपनी बेटी मीशा के साथ अक्‍सर फोटो पोस्‍ट करती रही हैं
  • रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी के पहले जन्‍मदिन पर उसकी तस्‍वीर साझा की
नई दिल्‍ली:

सेलेब्रिटीज अक्‍सर जितना अपनी फिल्‍मों की वजह से चर्चा में रहते हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी यह लोग अक्‍सर सुर्खियां बटौरते रहते हैं. चाहे किसी का ब्रेकअप हो या फिर किसी का लिंकअप, सेलेब्रिटीज की लाइफ के इन निजी पलों पर उनसे जुड़े फैन्‍स अक्‍सर काफी भावुक होते हैं. तो आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी टॉप एक्‍ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जो इस साल अपना पहला 'मदर्स डे' मना रही हैं यानी जिनकी जिंदगी में पिछले साल ही मां बनने की खुशी आई है.

करीना कपूर

 
kareena

बॉलीवुड की सबसे हॉट और हैपनिंग मम्‍मी हैं करीना कपूर. करीना ने अपनी पूरी प्रेग्‍नेंसी के दौरान कभी भी न तो अपने आप को मीडिया से दूर रखा और न ही अपने बेबी बंप को छुपाया. बल्कि वह कई फैशन शोज और मैग्‍जीन में अपने बेबी बंप के साथ काफी खूबसूरती के साथ नजर आईं. करीना इसी साल जनवरी में एक बेटे की मां बनी हैं जिसका नाम उन्‍होंने तैमूर अली खान पटौदी रखा है. हमें पूरा विश्‍वास है कि करीना अपना यह पहना मदर्स डे भी उतने ही स्‍टाइल और जोश के साथ मनाएंगी, जितना वह अक्‍सर दिखाई देती हैं. बताते चलें कि करीना मां भले ही बन गई हों लेकिन उन्‍होंने बॉलीवुड से दूरी बनाने का कोई मन नहीं बनाया है. बेबो जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

मीरा राजपूत
 
misha mira shahid kapoor

 वैसे तो मीरा राजपूत खुद कोई सेलेब्रिटी नहीं हैं लेकिन जिस दिन से उनका नाम शाहिद कपूर के साथ जुड़ा है, मीरा अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं. शाहिद कपूर ने दिल्‍ली गर्ल मीरा राजपूत से शादी की और लेक्‍मे फैशन वीक में नजर आई मीरा राजपूत के बाद से ही उनके प्रेग्‍नेंट होने की खबर आने लगी. यह सेलेब्रिटी कपल पिछले ही साल अगस्‍त में पैरेंट बना है. मीरा राजपूत अक्‍सर अपनी बेटी मीशा के साथ पोज करती हुई नजर आती हैं और मीशा की क्‍यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी हैं.

गीता बसरा
 
geeta basra

बॉलीवुड का हिस्‍सा रही गीता बसरा वैसे तो काफी समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ कुछ साल रिश्‍ते में रहने के बाद यह जोड़ी साल 2015 में शादी के बंधन में बंध गई. हरभजन और गीता हाल ही में बेटी हिनाया के माता-पिता बने हैं और गीता भी पहली बार अपना मदर्स डे मनाने वाली हैं. गीता, हिनाया के साथ आपका यह मदर्स डे काफी स्‍पेशल होने वाला है.

रानी मुखर्जी
 
rani

हालांकि रानी मुखर्जी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी पसेसिव हैं और वह अक्‍सर अपनी निजी जिंदगी को फैन्‍स के साथ शेयर नहीं करती , लेकिन पिछले साल दिसंबर में उन्‍होंने पहली बार अपनी बेटी आदिरा का फोटो सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ साझा किया है. इस बार रानी आदिरा के साथ दूसरा मदर्स डे मनाने वाली हैं.

अर्पिता खान शर्मा
 
arpita khan

सलमान खान की बहन अर्पिता खान का बेटा आहिल अभी से सेलेब्रिटी बन गया है. दरअसल, अपने मामा सलमान खान का सबसे प्‍यारा भांजा आहिल अक्‍सर सोशल मीडिया पर नजर आता है. यहां तक की सलमान ने अपने बर्थडे का केक भी आहिल के साथ ही काटा था. अर्पिता भी आहिल के साथ अपना दूसरा मदर्स डे मनाने वाली हैं. हाल ही में पूरा 'खान' परिवार आहिल का पहला जन्‍मदिन मनाने मालदीव गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com