सांसदों के लिए होगी फिल्म 'धर्म संकट में' की स्पेशल स्क्रीनिंग

मुंबई:

अभिनेता परेश रावल की पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई फ़िल्म 'धर्म संकट में' को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज़्यादा दर्शक नहीं मिले, लेकिन फिर भी यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म का विषय अच्छा है और शायद यही वजह है कि सभी सांसदों के लिए इस फिल्म का स्पेशल शो रखा जा रहा है। फिल्म के विषय ने सांसदों और परेश के दोस्तों में इसे देखने की रुचि जताई है। परेश रावल खुद भी बीजेपी सांसद हैं।
 
परेश के खास दोस्त और सांसद दिनेश त्रिवेदी 'धर्म संकट में' की ख़ास स्क्रीनिंग की तैयारी और सांसदों को न्योता देने की सूची बना रहे हैं। फ़िल्म की यह स्क्रीनिंग आने वाले संसद सत्र में होगी।
 
दिनेश त्रिवेदी ने बताया, दोस्त होने के साथ-साथ मैं परेश रावल का बड़ा फैन हूं। उनके अभिनय का कायल हूं। परेश बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनकी फिल्म 'ओह माय गॉड' मुझे बेहद पसंद आई थी और जब 'धर्म संकट में' का ट्रेलर मैंने देखा तभी फिल्म के निर्माता शारिक पटेल को फोन करके सांसदों के लिए स्क्रीनिंग का मैंने उनसे आग्रह किया।
 
परेश रावल ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद दिनेश भाई और जावेद अख्तर साहब ने मुझे फोन करके कहा था कि इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग सांसदों के लिए होनी चाहिए। फिल्म के निर्माता इस शो की तैयारी कर रहे हैं। परेश रावल और दिनेश त्रिवेदी ने यह भी कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी फिल्म देखने के लिए निमंत्रण देंगे और राज्यसभा के स्पीकर को भी न्योता देंगे।
 
फ़िल्म 'धर्म संकट में' में दिखाया गया है कि किस प्रकार लोग धर्म की आड़ में अपना फायदा उठाते हैं और कैसे धर्म को व्यवसाय की तरह इस्तेमाल अपने निजी फायदों के लिए करते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com