यूपी में फिल्म 'दृश्यम' टैक्स फ्री, अजय ने सीएम अखिलेश यादव को कहा धन्यवाद

यूपी में फिल्म 'दृश्यम' टैक्स फ्री, अजय ने सीएम अखिलेश यादव को कहा धन्यवाद

अजय देवगन (फाइल फोटो)

मुंबई:

अजय देवगन और तब्बू की फ़िल्म 'दृश्यम' को उत्तर प्रदेश में कर मुक्त कर दिया गया है। जिसके लिए अजय ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, " फिल्म 'दृश्यम' को कर मुक्त करने के लिए यूपी सरकार और अखिलेश यादव को धन्यवाद। आपको फिल्म देखने के लिए एक और वजह मिल गई है।"

गौरतलब है कि, ये फ़िल्म अपने तीसरे हफ़्ते में प्रवेश कर चुकी है। फ़िल्म का बिज़नस भी ठीक ठाक चल रहा है ऐसे में फ़िल्म को अब टैक्स फ़्री भी कर दिया है जिससे कलेक्शन थोडा और बढ़ेगा साथ ही ज़्यादा से ज़्यादा लोग कम से कम उत्तर प्रदेश में देख सकेंगे।

इस फ़िल्म को समीक्षकों की ख़ूब वाहवाही मिली थी, साथ ही देखने वालों को भी ये फ़िल्म पसंद आ रही है। हालांकि, इसकी बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी और पहले दिन 'दृश्यम' ने सिर्फ 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। मगर, फ़िल्म दर्शकों को लुभा रही थी इसलिए धीमी शुरुआत के बाद भी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर तीसरे हफ़्ते में भी खड़ी है और धीमी रफ़्तार से ही सही मगर कारोबार चल रहा है। फ़िल्म ने 11 दिनों में करीब 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर लिया है।

फ़िल्म की रिलीज़ के बाद अजय देवगन ने धीमी शुरुआत पर उम्मीद जताई थी और कहा था कि ये ऐसी कमर्शियल फ़िल्म नहीं है जिसमें आइटम सांग या ढेर सारे मसाले हों। ये एक गंभीर फ़िल्म है जिसकी धीमी शुरुआत होनी थी और इसके लिए हम तैयार थे।

मगर ये ज़रूर है कि फ़िल्म को काफ़ी पसंद किया जा रहा है और बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक जाएगी। अजय का ये ब्यान कहीं न कहीं सही होता भी दिख रहा है, क्योंकि फ़िल्म न सिर्फ तीसरे हफ़्ते में सिनेमा घरों में खड़ी है बल्कि कलेक्शन भी जारी है।

फ़िल्म 'दृश्यम' तेलुगु और तमिल भाषा में भी बन चुकी है और बड़ी हिट भी हो चुकी है। इस फ़िल्म से भी वैसी ही उम्मीद है क्योंकि टैक्स फ़्री होने का कुछ न कुछ तो फ़ायदा होगा 'दृश्यम' को।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में बीते कुछ समय में कई फिल्में कर मुक्त की गई हैं। इनमें सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' के साथ ही 'तेवर', 'मिस टनकपुर हाजिर हो', 'हमारी अधूरी कहानी', 'मसान' और ऐसी ही कई फिल्में शामिल हैं।