Movie Review: मसाला तो सारा है पर फिर भी फीका है यह 'जेंटलमैन'

फिल्‍म कई जगह पर हिचकोले खाती लगती है और कई सीन बेमतलब लगते हैं. ऐसे बेमतलब सीन आपको इंटरवेल के बाद ज्‍यादा दिखेंगे.

Movie Review: मसाला तो सारा है पर फिर भी फीका है यह 'जेंटलमैन'

'ए जेंटलमैन' के एक सीन में जैकलीन और सिद्धार्थ.

नई दिल्‍ली:


रेटिंगः 2.5 स्टार
डायेक्टरः राज और डीके
कलाकारः सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस और सुनी शेट्टी

फिल्‍म 'ए जेंटलमैन' की कहानी घूमती है गौरव, ऋषि और काव्या के इर्द गिर्द जो कभी मायामी, कभी मुम्बई और कभी गोआ में बसती है. गौरव सर्व गुण संपन्न हैं जबकि उसी की शक्‍ल वाला ऋषि काफी रिस्की है. यानी फिल्‍म में आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के सुंदर, सुशील और रिस्‍की अवतार में नजर आएंगे और हवीं जैकलीन बनी हैं काव्या. फिल्‍म में गौरव का सपना एक घर, एक गाड़ी, एक बीवी और बच्चे का है, वहीं सीधा साधा होने की वजह से जैकलीन इस गौरव को पसंद नहीं करती हैं.

 
a gentleman review instagram

यह भी पढ़ें: 'गणेश चतुर्थी: 'बप्‍पा' को घर लायीं 'गोपी बहू' तो इस टीवी स्‍टार ने बनाए अपने गणपति

किसी भी फिल्‍म के लिए सुंदर सुशील और रिस्की जैसी लाइन अच्छी लगती है और सिद्धार्थ इसमें सुंदर सुशील और रिस्की लगे भी हैं. सिद्धार्थ भोले-भाले गौरव बनने के साथ-साथ रिस्की ऋषि बनकर अच्छा एक्शन करते नजर आ रहे हैं. चुलबुले रोल में जैकलीन अच्छी लगी हैं और खास बात ये भी है कि सिद्धार्थ और जैकलीन की केमिस्ट्री अच्छी लगी है. फिल्‍म की शुरुआत के कुछ सीन आपको हंसाते भी हैं तो कई एक्शन सीन दिल दहलाते हैं. फिल्‍म में दर्शन कुमार ने भी अच्छा काम किया है.
 
a gentleman review instagram

यह भी पढ़ें: 'Movie Review: जेल की कैद से सुपरस्‍टार बनने का सफर है 'कैदी बैंड'

फिल्‍म की कमजोरियों की अगर बात करें तो इस किसी भी फिल्‍म की जान कही जाने वाली कहानी ही यहां सबसे ज्‍यादा कमजोर है. सस्‍पेंस बनाये रखने की कोशिश नजर आती है मगर वो सस्‍पेंस कायम ही नहीं रहता है. फिल्‍म कई जगह पर हिचकोले खाती लगती है और कई सीन बेमतलब लगते हैं. ऐसे बेमतलब सीन आपको इंटरवेल के बाद ज्‍यादा दिखेंगे. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्‍म है जिसे हिट कराने के लिए लगभग सारा मसाला डालने की कोशिश की गई है. इस फिल्‍म के लिए मेरी रेटिंग है 2.5 स्टार.

VIDEO: स्पॉटलाइट : 'ए जेंटलमैन' के कलाकार जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com