एमएस धोनी की फिल्म में बहन की खास भूमिका में हैं 'तेरे नाम' में सलमान की प्रेमिका रहीं भूमिका चावला...

एमएस धोनी की फिल्म में बहन की खास भूमिका में हैं 'तेरे नाम' में सलमान की प्रेमिका रहीं भूमिका चावला...

धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला...

खास बातें

  • धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं
  • धोनी की बायोपिक 30 सितंबर को रिलीज होगी
  • धोनी को क्रिकेटर बनाने में बहन का रहा अहम रोल
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कैप्टन कूल आज जिस पायदान पर हैं, उस तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं रहा. बचपन में इसके लिए उन्हें लंबा संघर्ष करना पड़ा. धोनी के जीवन पर आधारित और उसके अनछुए पहलुओं को समेटे नीरज पांडे की फिल्म 'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में हमें उन चीजों के बारे में जानने का मौका मिलेगा, जिनसे हम परिचित नहीं हैं. जाहिर है फिल्म धोनी के जीवन पर है, तो उनके परिवार की कहानी भी इसमें होगी. इन्हीं में से एक खास किरदार है उनकी बहन जयंती का. जयंती ने एमएस धोनी को क्रिकेटर बनाने में अहम रोल निभाया है. ऐसे में फिल्म में उनका किरदार काफी खास होगा. तो आइए जानते हैं धोनी की फिल्मी और मुख्य बहन के बारे में...

एमएस धोनी की एक बहन हैं, जिनका नाम है जयंती गुप्ता. वह रांची के जवाहर विद्या मंदिर में प्राइमरी शिक्षिका हैं. जब धोनी के पिता पान सिंह धोनी ने धोनी के क्रिकेटर बनने को लेकर मंजूरी नहीं दी, तो वह जयंती और उनकी मां ही थीं, जिन्होंने उन्हें क्रिकेट के लिए प्रेरित किया और उन्हें भरपूर सहयोग दिया.
 

धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला और सुशांत सिंह राजपूत..

'तेरे नाम' नाम फेम भूमिका चावला बनी हैं धोनी की बहन
धोनी की फिल्म में उनकी बहन जयंती का किरदार निभाने वाली अदाकारा सलमान खान की हिट फिल्म 'तेरे नाम' में उनकी प्रेमिका रही हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं भूमिका चावला की. भूमिका ने फिल्म तेरे नाम में शानदार अभिनय किया था और अब उन पर धोनी की बहन के अहम किरदार में खरा उतरने की जिम्मेदारी है. इस फिल्म के बाद वह फिल्म 'रन', 'दिल ने जिसे अपना कहा', उनकी अंतिम बॉलीवुड फिल्म फैमिली : टाइज द ब्लड बैक रही.' भूमिका ने योग टीचर भरत ठाकुर से शादी की है.
 

एमएस धोनी की बहन के किरदार में भूमिका और धोनी के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में धोनी की खास दोस्त का भी जिक्र
इस बात से शायद बहुत ही कम लोग वाकिफ होंगे कि धोनी की खास दोस्त का नाम प्रियंका झा था. जब धोनी विदेश दौरे पर क्रिकेट खेलने गए थे तब प्रियंका की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. धोनी की ज़िन्दगी के उस पहलू को भी इस फिल्म में डाला गया है. फिल्म में धोनी के कुछ रोमांटिक पहलुओं के साथ-साथ दर्शक उनकी खास दोस्त प्रियंका झा के बारे में भी जान सकेंगे.

यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है...