NDTV Khabar

पांचवीं बार अनिल कपूर की फिल्म डायरेक्ट कर रहे अनीस बज्मी बोले- हमारे बीच अच्छा तालमेल

फिल्म 'मुबारकां' से पहले अनीज बज्मी और अनिल कपूर 'नो एंट्री', 'वेलकम', 'वेलकम बैक' और 'नो प्रॉब्लम' में काम कर चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पांचवीं बार अनिल कपूर की फिल्म डायरेक्ट कर रहे अनीस बज्मी बोले- हमारे बीच अच्छा तालमेल

खास बातें

  1. हम दोनों एक-दूसरे की ताकत जानते हैं : अनीज बज्मी
  2. अनिल कपूर अभिनीत 'लाडला' की पटकथा लिख चुके अनीज
  3. 'नो एंट्री', 'वेलकम', 'वेलकम बैक' और 'नो प्रॉब्लम' में काम कर चुकी जोड़ी
नई दिल्ली: अभिनेता अनिल कपूर के साथ आगामी फिल्म 'मुबारकां' में काम कर रहे निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि उनके और अभिनेता के बीच आपस में अच्छी समझ और तालमेल है. दोनों एक-दूसरे के साथ पांचवीं फिल्म में काम कर रहे हैं. बज्मी और अनिल इससे पहले 'नो एंट्री', 'वेलकम', 'वेलकम बैक' और 'नो प्रॉब्लम' में काम कर चुके हैं. बज्मी ने अपने बयान में कहा, "मैंने अनिल के लिए कई फिल्मों की पटकथाएं लिखी हैं और मैं उन्हें लंबे अर्से से जानता हूं. एक दिन जिस फिल्म का मैं लेखक था और अनिल जी उसमें अभिनय कर रहे थे, उसके निर्देशक की तबीयत ठीक नहीं थी. मुझे अनिल कपूर के साथ वाले दृश्य को निर्देशित करने के लिए कहा गया. उस दृश्य का फिल्मांकन हो जाने के बाद अनिल ने मुझसे कहा था कि जब कभी तुम किसी फिल्म का निर्देशन करोगे, मैं उसमें अभिनय करना पसंद करूंगा."
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on


निर्देशक के मुताबिक, "उस दिन वह मुझसे खुश थे और कहा था कि मैंने दृश्य का स्पष्टता के साथ और अच्छे से निर्देशन किया." 

उन्होंने अनिल कपूर अभिनीत फिल्म 'लाडला' की पटकथा भी लिखी थी और बाद में 'नो एंट्री', 'वेलकम' और 'वेलकम बैक' जैसी फिल्मों में उन्हें निर्देशित किया. बज्मी के मुताबिक, "आखिरकार इतने सालों में हम दोनों के बीच अच्छा तालमेल हो गया है, जिससे सेट पर हमें एक-दूसरे को ज्यादा कुछ समझाना नहीं पड़ता है. हम दोनों एक-दूसरे की ताकत जानते हैं."

फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर मंगलवार दोपहर रिलीज हुआ था, जिसे 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म में अनिल के भतीजे अर्जुन कपूर दोहरी भूमिका में हैं, जो आथिया शेट्टी और इलियाना डीक्रूज के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. रीयल लाइफ के चाचा-भतीजा अनिल और अर्जुन फिल्म में इसी किरदार में नजर आने वाले हैं.

देखें: 'मुबारकां' का ट्रेलर


कॉमेडी से भरी यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement