NDTV Khabar

ऑटो वाले के बेटे ने जीता दुनिया के सबसे बड़े 'रॉकस्‍टार' के कंसर्ट का टिकट

768 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑटो वाले के बेटे ने जीता दुनिया के सबसे बड़े 'रॉकस्‍टार' के कंसर्ट का टिकट

खास बातें

  1. मुंबई के ऑटो रिक्‍शा चालक के लड़के को मिला बीबर के कॉन्‍सर्ट का टिकट
  2. 22 साल के लड़के ने जस्टिन बीबर को सोशल मीडिया पर किए थे पर्सनल मैसेज
  3. 10 मई को मुंबई के डीवाय पाट‍िल स्‍टेडियम में जस्टिन करेंगे परफॉर्म
नई दिल्‍ली: ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और चर्चित पॉप स्‍टार जस्टिन बीबर जल्‍द ही भारत आ रहे हैं और उनके मुंबई में होने वाले कंसर्ट का सभी को इंतजार है. इस कंसर्ट का टिकट 75,000 का है और उसे पाने के लिए भी लोग काफी जद्दोजहद कर रहे हैं. लेकिन ऐसे में एक ऑटो रिक्शा चालक का बेटा 'सुपर लकी' साबित हुआ है. दरअसल मुंबई के एक लड़के को इस कंसर्ट का 'गोल्‍डन टिकट' मुफ्त में देने के लिए चुना गया है जिसकी कीमत 75,000 रुपये है. ऑटो रिक्शा चालक का बेटा बीबर का प्रशंसक है और उसने उनके वर्ल्ड टूर के आधिकारिक पृष्ठ पर बीबर के संगीत का प्रशंसक होने से संबंधित पोस्ट किए थे. टूर के आयोजक व्हाइट फॉक्स इंडिया ने बीबर के इस प्रशंसक की इच्छा को पूरा करते हुए उसे कॉन्सर्ट की गोल्डन टिकट मुफ्त में दे दी.

दरअसल जस्टिन बीबर ने यह तय किया था कि यह टिकट ऐसे व्‍यक्ति को दिया जाएगा जो उनके संगीत की कदर करता है. बता दें कि इस 'गोल्‍डन टिकट' पाने वाले शख्‍स को बीबर के कॉन्‍सर्ट में बैकस्‍टेज जाने का भी मौका मिलेगा. मुंबई के इस 22 साल के लड़के ने बीबर को उनके ट्विटर हैंडल पर प्राइवेट मैसेज किए थे और जस्टिन को उनके संगीत के प्रति अपने प्‍यार के बारे में बताया था.
 
justin beiber

जस्टिन बीबर के कंसर्ट में सनी लियोन भी परफॉर्म कर सकती हैं.


न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार टूर के आयोजन से जुड़े अर्जुन जैन ने कहा, 'हां यह सही है. हमने जस्टिन बीबर के एक बड़े प्रशसंक को गोल्डन टिकट दिया है, जो यह टिकट खरीदने में असमर्थ है.' जैन ने कहा, 'बीबर परोपकार में विश्वास रखते हैं. हम कंसर्ट की कमाई का कुछ हिस्सा किसी अच्छे काम में लगाने के लिए गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) के साथ सहभागिता करने पर भी विचार कर रहे हैं.'

जस्टिन अपने 'पर्पज टूर' के तहत पिछले साल अमेरिका, कनाडा और जापान में अपने फैन्‍स को दीवाना बना चुके हैं. इस साल भारत के अलावा अपने इस पर्पज टूर में जस्टिन बीबर यूरोप के बाद ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड जाएंगे. भारत में बीबर 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे.

(इनपुट एजेंसी से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement