NDTV Khabar

मुंबई : दीपिका पादुकोण के प्रसिद्ध डायलाग से प्रेरित होकर रख लिया होटल का नाम!

मुंबई के माहिम में हाल ही में दक्षिण भारतीय होटल खुला, नाम है - "थंगाबली"

303 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : दीपिका पादुकोण के प्रसिद्ध डायलाग से प्रेरित होकर रख लिया होटल का नाम!

खास बातें

  1. होटल का नाम देखकर आश्चर्य में पड़ गईं दीपिका
  2. होटल में जाकर वहां के व्यंजनों का आनंद लेने की इच्छा
  3. दक्षिण भारतीय भोजन पसंद है दीपिका पादुकोण को
मुंबई: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने प्रसिद्ध डाइलॉग "थंगाबली" के नाम पर आधारित एक दक्षिण भारतीय होटल देखा. मुंबई के माहिम में हाल ही में एक दक्षिण भारतीय होटल खुला है, जिसका नामकरण दीपिका की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' से प्रेरणा लेकर किया गया है.

होटल का नाम दीपिका के प्रसिद्ध संवाद "थंगाबली" के नाम पर रखा गया है. फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के इस संवाद ने होटल के मालिक को अपने भोजनालय का नाम रखने के लिए प्रेरित किया.
deepika padukone

दीपिका जब इस जगह से गुजर रही थीं तब उनकी नजर इस होटल पर पड़ी. होटल का नाम देख दीपिका को सुखद आश्चचर्य हुआ. अभिनेत्री ने कहा, "मैं एक दिन घर की ओर जा रही थी और अचानक "थंगाबली" नामक इस रेस्टोरेंट पर मेरी नज़र पड़ी... क्या आप कल्पना कर सकते हैं? मैं मुस्कराना नहीं रोक पाई! मुझे दक्षिण भारतीय भोजन पसंद है और मैं इस होटल को आजमाने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती.'' दीपिका की ख्वाहिश है कि वे इस होटल में जाएं और यहां के व्यंजनों का स्वाद लें. वे कभी भी इस होटल में जा सकती हैं.
 
deepika hotel mumbai

अभिनेत्री ने बेहद लोकप्रियता हासिल की है और अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उन्हें प्रशंसकों से प्यार मिलता आया है. दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ऐसे किरदार निभाए हैं जो हमारे दिलों के बेहद करीब हैं.

दीपिका फिलहाल सामयिक नाटक पर आधारित फिल्म "पद्मावती" के लिए काम कर रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement