NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की 'मुन्‍ना माइकल' का नया गाना 'प्‍यार हो' रिलीज

फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' के इस नए गाने को गाया है विशाल मिश्रा ने, जिन्‍होंने इस गाने को कंपोज भी किया है. विशाल का साथ इस गाने में दिया है सुनिधि चौहान ने.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की 'मुन्‍ना माइकल' का नया गाना 'प्‍यार हो' रिलीज

फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' के गाने 'प्‍यार हो' में निधि और टाइगर.

खास बातें

  1. 'मुन्‍ना माइकल' के तीसरे गाने में रोमांस करते नजर आ रहे हैं टाइगर
  2. निधि अग्रवाल इस फिल्‍म से कर रही हैं अपने करियर की शुरुआत
  3. 21 जुलाई को रिलीज होगी निर्देशक शब्‍‍बीर खान की यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' का तीसरा गाना 'प्‍यार हो' बुधवार को रिलीज हो गया है. बेहद खूबसूरत लोकेशंन्‍स पर फिल्‍माये गए इस गाने में टाइगर श्रॉफ और एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस रोमांस से भरे गाने में मुन्‍ना निधि यानी डॉली के साथ रामांस करते नजर आ रहे हैं. प्‍यार हो गया इस फिल्‍म का रिलीज किया गया तीसरा गाना है. इससे पहले 'डिंग डांग' और 'मैं हूं' रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' के इस नए गाने को गाया है विशाल मिश्रा ने, जिन्‍होंने इस गाने को कंपोज भी किया है. विशाल का साथ इस गाने में दिया है सुनिधि चौहान ने. इस गाने को लिखा है कुमार ने. निर्देशक शब्‍‍बीर खान की यह फिल्‍म 21 जुलाई को रिलीज हो रही है.

इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल के अलावा नवाजुद्दीन सिद्द‍ीकी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. अपने बेहतरीन डांस के लिए फेमस टाइगर श्रॉफ इस गाने में भी रोमांटिक अंदाज में काफी अच्‍छे मूव्‍ज करते नजर आ रहे हैं. यहां देखें रिलीज हुआ यह नया गानाा-



टिप्पणियां
'मुन्‍ना माइकल' का गाना 'डिंग डांग' पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था. यह गाना टाइगर श्रॉफ द्वारा अपने पिता टाइगर श्रॉपु के लिए एक ट्रिब्‍यूट है. इस गाने में टाइगर अपने पिता के अंदाज में कपड़े पहने नजर आ रहे हैं.

हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में टाइगर श्रॉफ ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, ' यह गाना मेरे पिता के लिए एक ट्रिब्‍यूट है. उनके किरदार मुन्‍ना की तरह इस गाने को करने के अलावा कोई दूसरा अच्‍छा तरीका नहीं था यह करने का. मेरे पिता मेरे दोस्‍त हैं. वह मेरे पहले हीरो हैं. मेरे यहां होने का वही कारण हैं. यही वजह है कि उनके किरदार के लिए मैं उनके जैसी जिंदगी जी रहा हूं.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement