'इश्क क्लिक' से फिल्मकार बने संगीतकार सतीश-अजय

'इश्क क्लिक' से फिल्मकार बने संगीतकार सतीश-अजय

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और टीवी एंकर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन तथा 'मर्डर-3'-फेम मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री सारा लॉरेन की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म 'इश्क क्लिक' के साथ संगीतकार-युगल सतीश त्रिपाठी और अजय जायसवाल ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है।

फिल्म का निर्देशन अनिल बलानी को सौंपा गया है, जिन्होंने इससे पहले फिल्म 'रक्तबीज' का निर्देशन किया था। 'इश्क क्लिक' में अध्ययन सुमन एक फोटोग्राफर की भूमिका में हैं, और सारा लॉरेन एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का संगीत खुद सतीश-अजय की जोड़ी दे रही है। इससे पहले अध्ययन सुमन 'जश्न', 'हिम्मतवाला' और 'हार्टलेस' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अध्ययन के साथ स्क्रीन पर दिख रही हॉट अभिनेत्री सारा लॉरेन की पहली भारतीय फिल्म 'मर्डर-3' थी। खास बात यह है कि अध्ययन सुमन को निजी ज़िन्दगी में भी फोटोग्राफी से बेपनाह मोहब्बत है, लेकिन वह इस शौक को आगे नहीं बढ़ा पाए, लेकिन उनका मानना है कि 'इश्क क्लिक' में काम करने से संभव है कि वह कैमरे की कुछ और बारीकियां जान जाएं, उदाहरण के लिए कैमरा किस तरह काम करता है आदि।

फिल्मकार सतीश त्रिपाठी के अनुसार, 'इश्क क्लिक' एक ऐसी लव स्टोरी है, जिसमें मोहब्बत की राह पर चलते हुए प्रेमी युगल किसी भी हद तक जाने के लिए बेताब हैं। फिल्म की निर्माता जोड़ी पिछले 10 साल से संगीत की दुनिया में अपनी मधुर धुन की तान बिखेर रही है। सतीश-अजय ने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई रियलिटी शो में अपने संगीत से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। यह जोड़ी हॉलीवुड की 'रॉकिन मीरा' नामक फिल्म में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है। इस जोड़ी के संगीत को राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिली है।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com