NDTV Khabar

एक्‍टर धनुष से जुड़े विवाद पर बहन का इमोशनल संदेश, 'हम इससे मिलकर लड़ेंगे'

93 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्‍टर धनुष से जुड़े विवाद पर बहन का इमोशनल संदेश, 'हम इससे मिलकर लड़ेंगे'

खास बातें

  1. धनुष की बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया एक पोस्‍ट, फिर डिलीट किया
  2. लिखा, ' मेरे भाई को यह सफलता काफी मेहनत और तकलीफों के बाद मिली है
  3. एक तमिल दंप‍त्ति ने किया है धनुष के उनका बेटे होने का दावा
नई दिल्‍ली: एक्‍टर धनुष की बहन का कहना है कि एक बुजुर्ग दंपति द्वारा अभिनेता को लंबे समय से बिछड़ा बेटा बताने के बाद उनका परिवार बेहद तकलीफ के दौर से गुजर रहा है. अभिनेता की बहन विमला गीता ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और परिवार एकजुट है और इस मामले में मिलकर लड़ेंगे. धनुष खुद भी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो जाने से बेहद परेशान हैं. पेशे से डेंटिस्ट विमला ने रविवार को फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट लिखा, जो बाद में हटा दिया गया. उन्होंने लिखा, 'पिछले कुछ महीनों से हमारा परिवार विभिन्न मुद्दों की वजह से काफी दर्द और तकलीफ से गुजर रहा है, फिर भी हम चुप रहे.'

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार विमला गीता ने लिखा कि एक छोटे से गांव थेनी से निकलकर आज इस मुकाम पर उनका परिवार रातोंरात नहीं पहुंचा है, बल्कि इसके लिए उन्हें काफी कुछ बलिदान करना पड़ा है, कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. उनके भाई धनुष को इस मुकाम पर पहुंचने के लिए आलोचना, शर्मिदगी और अपमान सहना पड़ा है.

टिप्पणियां
उन्होंने लिखा कि एक लोकप्रिय फिल्मी हस्ती व मेगास्टार रजनीकांत के दामाद धनुष ने कड़ी मेहनत व बलिदान से स्टारडम हासिल किया है. विमला ने सवालिया लहजे में कहा, 'मुझे लगता है कि सफलता कीमत चुकाकर मिलती है. प्रतिशोध व चरित्र हनन किसी भी तरह से किया जा सकता है. लेकिन क्या एक कलाकार के साथ यह सब होना चाहिए, जो तमिलनाडु के लोगों और अपने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए खुद को तकलीफें देता है?'
 
dhanush

विमला ने कहा कि ट्विटर एक ऐसा माध्यम बन गया है, जहां कोई कैसी भी बातें कर सकता हैं और कुछ भी पोस्ट कर सकता है. यह घटिया और निराशाजनक है. इस पोस्ट को लिखने के बाद विमला ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर लिया है.
 
dhanush

बता दें क‍ि एक तमिल दंपत्ति ने दावा किया है कि धनुष उनके बेटे हैं और उन्होंने मांग की है कि धनुष उन्हें हर महीने 65000 रुपये का गुजारा भत्ता दें. इस जोड़ी का कहना है कि धनुष 10 साल की उम्र में घर से भाग गए थे. आर कातिरेसन और उनकी पत्नी के मीनाक्षी ने दावा किया था कि वे धनुष के बायोलॉजिकल माता-पिता हैं. उन्होंने अपने बेटे के स्कूल ट्रांसफर सर्टिफिकेट का जिक्र करते हुए दावा किया था कि धनुष के दाएं कॉलरबोन के पास एक तिल है और दाहिने बाजू में एक निशान है. इस जोड़े का कहना है कि धनुष असल में उनका बेटे कलईचेवलन है जो साल 2002 में एक्टर बनने के लिए चेन्नई भाग गया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement