'रंगून' में जूलिया का किरदार किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति से प्रेरित नहीं हैः कंगना रनौत

'रंगून' में जूलिया का किरदार किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति से प्रेरित नहीं हैः कंगना रनौत

'रंगून' के इस दृश्य में कंगना रनौत और शाहिद कपूर.

नई दिल्ली:

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी 'रंगून' इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की कहानी 1940 में द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान हुई घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में कंगना रनौत मिस जूलिया नाम की एक अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि उनका किरदार ऑस्ट्रेलिया की अभिनेत्री फियरलेस नाडिया से प्रेरित है, इस बारे में कंगना का कहना है कि मिस जूलिया का किरदार किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति से प्रेरित नहीं है.

फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज के खिलाफ 'वाडिया मूवीटोन प्राइवेट लिमिटेड' की शिकायत पर कथित कॉपीराइट उल्लंघन का मामला भी दर्ज किया गया है. शिकायत में दावा किया गया है कि कंगना का किरदार ऑस्ट्रेलिया की स्टंट अभिनेत्री मैकी इवांस की रियल लाइफ से प्रेरित है, उन्हें फियरलेस नाडिया के नाम से जाना जाता है.

कंगना ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "इस किरदार को लेकर कानूनी परेशानी चल रही है. पहली बात तो यह कि हम इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते, क्योंकि यह मामला अदालत में है. हालांकि, हम इस बात का आश्वासन जरूर दे सकते हैं कि यह किरदार किसी भी जीवित या मृत इंसान पर आधारित नहीं है."

कंगना ने कहा कि फिल्म की कहानी और इसके किरदार पूरी तरह से काल्पनिक हैं. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे वहीं सैफ अली खान एक फिल्म प्रोड्यूसर की भूमिका में दिखेंगे. द्वितीय विश्वयुद्ध के दौर की इस कहानी में तीनों के बीच प्रेम त्रिकोण देखने को मिलेगा.

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com