यह ख़बर 15 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मेरे काम से प्रभावित नहीं होते हैं मेरे बच्चे : शाहरूख खान

फाइल फोटो

मुंबई:

सामान्य तौर पर पिता के बहुत लोकप्रिय होने पर बच्चों के लिए सभी चीजों से निपटना काफी मुश्किल होता है, लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उनके स्टारडम के उनके बच्चों पर कभी खराब प्रभाव नहीं पड़ा।

तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के पिता, 48 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि शुरुआत में उनके बच्चे इस बात को लेकर थोड़े सचेत रहते थे, लेकिन उनकी परवरिश कुछ इस तरह से हुई है कि उन्हें लोकप्रियता से कोई फर्क नहीं पड़ता।

शाहरुख का कहना है, 'हमने अपने बच्चों को कभी स्टारडम का हिस्सा नहीं बनाया। उनके जन्म के वक्त मैं फिल्मों का स्टार था। उन्हें एक बात स्पष्ट रूप से बताई गई कि मैं कड़ी मेहनत करता हूं।' उन्होंने कहा, 'शुरुआत में मैं जब स्कूल जाता था तो उन्हें थोड़ा अजीब लगता था क्योंकि सभी को, रमेश के पिता या गीता के पिता कहकर बुलाते थे और मुझे शाहरुख खान कहते थे। मेरी बेटी को बुरा लगता था। लेकिन वे मुझसे शर्मिंदा नहीं हैं।'

अभिनेता का कहना है कि वह बच्चों को अपनी फिल्में देखने के लिए बाध्य नहीं करते हैं और नाहीं उनके बच्चों को फिल्म की कमाई के बारे में पता होता है।

उनका कहना है, 'मेरा बेटा आर्यन कभी भी मेरे शो या शूटिंग पर नहीं आता। मेरे बच्चों की परवरिश कुछ ऐसी हुई है कि मैं घर से बाहर जो कुछ भी करूं, उसके बारे में जानना उनके लिए जरूरी नहीं है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख की नई फिल्म 'हैप्पी न्यू इयर' दीवाली के अवसर पर 24 अक्तूबर पर रिलीज हो रही है। इसमें दीपिका पदुकोण, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह मुख्य भूमिका में हैं।