NDTV Khabar

एक और सेलीब्रिटी ने साधा डोनाल्‍ड ट्रंप पर निशाना, बोलीं 'मेरी बेटी ज्‍यादा अच्‍छा देश चला लेगी'

किम ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'आज अमेरिका देश के तौर पर जहां है, उसे हांसिल करने के लिए हम सब ने बहुत मेहनत की है और हमारे पास कई चीजें हैं जिन पर हमें गर्व है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक और सेलीब्रिटी ने साधा डोनाल्‍ड ट्रंप पर निशाना, बोलीं 'मेरी बेटी ज्‍यादा अच्‍छा देश चला लेगी'

किम कर्दशियां अमेरिका की रिएलिटी टीवी शो सेलेब्रिटी हैं.

नई दिल्‍ली: हॉलीवुड एक्‍ट्रेस और रिएलिटी टीवी शो से सुर्खियां बटोर चुकी एक्‍ट्रेस और मोडल किम कर्दशियां ने कुछ ऐसा मजाक कर दिया है, जिसे सुन कर अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को बुरा लग सकता है. हाल ही में किम कर्दशियां ने मजाक करते हुए कहा कि उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्‍ट भी अमेरिका को अमेरिका के राष्‍ट्रपति से ज्‍यादा अच्‍छा संभाल सकती है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस ने डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के हवाले से खबर देते हुए बताया है कि  किम कर्दशियां ने यह बात अरब की मैगजीन हार्पर बाजार के सितंबर ईशू को दिए एक इंटरव्‍यू में कही है. किम ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा है कि आज के अमेरिका के राष्‍ट्रपति से अच्‍छा कोई भी अमेरिका को चला सकता है. यहां तक की मेरी बेटी भी.

यह भी पढ़ें: ''कंगना रनोट ने रोकर बितायीं रातें अब ऋतिक रोशन से चाहिए पब्लिकली माफी
 

बता दें कि किम कर्दशियां 2 बच्‍चों की मां हैं और जल्‍द ही सरोगेसी के माध्‍यम से एक और बच्‍चे की मां बनने वाली हैं. किम ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'आज अमेरिका देश के तौर पर जहां है, उसे हांसिल करने के लिए हम सब ने बहुत मेहनत की है और हमारे पास कई चीजें हैं जिन पर हमें गर्व है. ऐसे में पीछे की तरफ लौटना काफी चिढ़चिढ़ाहट पैदा करने वाला है. हम दिन हम कुछ ऐसा देखते हैं, जिस पर भरोसा करना मुश्किल है कि ऐसा भी हो सकता है और दूसरे दिन उससे भी बुरा और दुखद अगले दिन देखने को मिल जाता है.'

यह भी पढ़ें: 'करीना कपूर और रोते तैमूर की वायरल हो रही फोटो देखी आपने...?
 

बता दें कि किम कर्दशियां और कान्ये वेस्ट अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने के लिए एक सरोगेट की मदद ले रहे हैं. इस जोड़े ने किम के 'प्लेंसेंटा एक्रेटा' नामक समस्या से ग्रस्त होने के कारण यह फैसला लिया है. इस स्थिति में एक और गर्भाधान से किम का जीवन खतरे में पड़ सकता है. दंपति की इससे पहले दो संतानें, बेटी नॉर्थ और बेटा सेंट हैं. किम ने सरोगेट की मदद लेने के लिए एक एजेंसी की सेवा ली है, जिसके लिए वे उसे 4,500 डॉलर्स की 10 मासिक किश्तों में 45,000 डॉलर्स का भुगतान करेंगे.

VIDEO: NDTVYouthForChange: सिनेमा के 'बादशाहो'



टिप्पणियां
( इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement