NDTV Khabar

अपने सीरियल 'गुलाम' की रेटिंग को लेकर टेंशन में रहते हैं 'रंगीला' उर्फ परम सिंह

परम ने कहा, 'भले ही शो एक टीमवर्क है, लेकिन इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी सबसे अधिक मुख्य कलाकार की होती है.'

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने सीरियल 'गुलाम' की रेटिंग को लेकर टेंशन में रहते हैं 'रंगीला' उर्फ परम सिंह

सीरिलय 'गुलाम' में परम सिंह रंगीला के किरदार में नजर आते हैं.

खास बातें

  1. परम सिंह सीरियल 'गुलाम' में निभा रहे हैं रंगीला का किरदार
  2. परम ने कहा कि मुख्‍य भूमिका करने वाले कलाकार पर रेकिंग का भार
  3. परम इससे पहले सीरियल 'साडा हक' में नजर आ चुके हैं
नई दिल्‍ली: टेलीविजन सीरियल 'गुलाम' में रंगीला के किरदार में नजर आ रहे एक्‍टर परम सिंह अपने सीरियल को लेकर काफी सीरियस हैं. यहां तक की उनका सीरियल किसी रैंक पर चल रहा है, इसकी चिंता भी वह अक्‍सर करते रहते हैं. परम का कहना है कि टीवी शो की रेटिंग की जिम्मेदारी मुख्य कलाकार की होती है और वह चाहते हैं कि दर्शकों से धारावाहिक को प्यार और प्रशंसा मिले. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार परम ने कहा, 'भले ही शो एक टीमवर्क है, लेकिन इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी सबसे अधिक मुख्य कलाकार की होती है. इसलिए जब मैं मुख्य भूमिका निभाता हूं, तो चिंतित रहता हूं. मैं हमेशा रेटिंग के बारे में सोचता रहता हूं. मुझे यकीन है कि सभी कलाकारों के साथ ऐसा ही होगा.'
 

अभिनेता के रूप में परम का मानना है कि वह व्यवसायिक सफलता से ज्यादा विषय को चुनने पर ध्यान केंद्रित करेंगे. परम ने कहा, 'हां, सभी सफलता चाहते हैं लेकिन कलाकार के रूप में सभी की अच्छा काम पाने की लालसा होती है. अगर आप चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने में सफल होते हैं तो आपको बतौर कलाकार संतुष्टि मिलती है.' बता दें कि 'गुलाम' से पहले, परम सीरिलय 'साडा हक' में भी नजर आ चुके हैं. सीरियल 'गुलाम' की शूटिंग करते हुए कुछ दिन पहले परम घायल भी हो गए थे. जिसके बाद उन्‍हें सीधे अस्‍पताल ले जाया गया था. एक सीन की शूटिंग के दौरान परम के हाथ में कांच लग गया था.

यह भी पढ़ें: Video: 'टाइगर जिंदा है' में घुड़सवारी करते दिखेंगे सलमान खान, शुरू की ट्रेनिंग

टेलाीविजन चैनल लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाला धारवाहिक एक ऐसे प्राचीन इलाके बेरहमपुर पर आधारित है, जहां महिलाओं को जेल जैसे हालात में रखा जाता है और उनके प्रति कोई सम्मान नहीं होता. हालात तब बदलते हैं जब एक व्यक्ति गांव वालों की सोच को चुनौती देता है.

रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' 21 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस से एक खास मुलाकात. देखें वीडियो.



(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement