NDTV Khabar

'नाम शबाना' के सेट अक्षय कुमार और टीम ने एक दिन पहले ही मना लिया अनुपम खेर का जन्‍मदिन, देखें वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'नाम शबाना' के सेट अक्षय कुमार और टीम ने एक दिन पहले ही मना लिया अनुपम खेर का जन्‍मदिन, देखें वीडियो

खास बातें

  1. अक्षय कुमार और 'नाम शबाना' की टीम ने मनाया अनुपम खेर का बर्थडे
  2. फिल्‍म 'नाम शबाना' में फिर 'शुक्‍ला जी' के किरदार में नजर आएंगे अनुपम
  3. यइ फिल्‍म 31 मार्च को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली: एक्‍टर अनुपम खेर का जन्‍मदिन 7 मार्च को होता है लेकिन लगता है शायद अक्षय कुमार और उनकी आने वाली फिल्‍म 'नाम शबाना' की टीम अनुपम खेर को एक दिन पहले ही उनके जनमदिन की बधाइयां देने के लिए उत्‍साहित है. इसीलिए अक्षय कुमार, तपसी पन्‍नू और मनोज वाजपेयी समेत इस फिल्‍म के कई लोगों ने मिलकर एक दिन पहले ही अनुपम खेर का जन्‍मदिन सेलेब्रेट कर लिया है. 'नाम शबाना' दरअसल 2015 में आई फिल्‍म 'बेबी' का प्रीक्‍वेल है जिसमें छोटे से रोल के लिए नजर आई तापसी पन्‍नू के एजेंट बनने की कहानी दिखायी जाएगी. दरअसल यह फिल्‍म भारत में बनने वाली पहली प्रीक्‍वेल फिल्‍म है.

'बेबी' में एक छोटे से हिस्‍से में ही नजर आई तापसी पन्‍नू को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. तापसी इस फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए नजर आई थीं. 2015 में रिलीज हुई इस फिल्‍म में अक्षय कुमार, राणा दग्गुबाती, मधुरिमा, तापसी पन्नू और अनुपम खेर मुख्‍य भूमिका में थे. अक्षय कुमार ने अनुपम खेर के साथ एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है जिसमें अक्षय और अनुपम के अलावा मनोज बाजपेई, डैनी, तापसी पन्‍नू और बाकी टीम नजर आ रही है. इस वीडियो में सब अनुपम खेर के लिए गाना गाते और हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

टिप्पणियां
बता दें कि अक्षय कुमार और अनुपम खेर का साथ काफी पुराना है और यह दोनों 'स्‍पेशल 26',  'हे बेबी', 'देसी बॉयज', 'शौकीन', 'बेबी' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. अक्षय की आने वाली फिल्‍म 'टायलेट: एक प्रेम कथा' और 'नाम शबाना' में भी नजर आने वाले हैं. अक्षय ने ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक टीम जो साथ में खाती हैं साथ में रहती है. टीम बेबी से लेकर टीम नाम शबाना तक, हमारे शुक्ला जी को हैप्पी बर्थडे.'
 

बता दें कि फिल्म 'बेबी' में अनुपम खेर के किरदार को शुक्ला जी कहकर ही संबोधित किया जाता है, शायद 'नाम शबाना'  में भी उनके किरदार को यही नाम दिया जाएगा.

दो साल बाद रिलीज की जा रही इस फिल्म में निर्देशक शिवम नायर ने शबाना के किरदार की पिछली कहानी को दिखाया है. नीरज को बड़े स्तर के खुफिया पुलिस केस फाइलों पर फिल्में बनाने वाले के रूप में भी जाना जाता है. यह फिल्‍म 31 मार्च को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement