NDTV Khabar

तापसी पन्‍नू की फिल्‍म 'नाम शबाना' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भरपूर एक्‍शन और थ्रिलर दिखेगा यहां

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तापसी पन्‍नू की फिल्‍म 'नाम शबाना' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भरपूर एक्‍शन और थ्रिलर दिखेगा यहां

फिल्‍म 'नाम शबाना' का एक सीन.

खास बातें

  1. फिल्‍म 'नाम शबाना' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. '‍बेबी' के बाद फिर से जबरदस्‍त एक्‍शन करते दिख रही हैं तापसी पन्‍नू
  3. 31 मार्च को रिलीज होगी फिल्‍म 'नाम शबाना'
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी चर्चा में हैं. तापसी जहां अपनी फिल्‍म फिल्‍म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं तो वहीं शुक्रवार को उनकी फिल्‍म 'नाम शबाना' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. तापसी पन्‍नू के इस ट्रेलर में आपको भरपूर एक्‍शन और सस्‍पेंस के साथ शानदार थ्रिल देखने को मिलेगा. मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर, तापसी पन्‍नू जैसे सितरों के साथ ही अक्षय कुमार भी इस फिल्‍म में नजर आएंगे. 2 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर में शबाना के किरदार में तापसी पन्नू शानदार एक्‍शन करती दिख रही हैं. बता दें कि हाल ही में इस फिल्‍म के दो पोस्टर भी रिलीज किए गए थे.

बॉलीवुड में अक्‍सर सीक्‍वेल कहानियां देखने को मिलती हैं, लेकिन यह फिल्‍म साल 2015 में रिलीज हुई फिल्‍म 'बेबी' से पहले की कहानी है. दरअसल इस फिल्‍म में शबाना बनी तापसी का किरदार काफी पसंद किया गया था. उस फिल्‍म में तापसी थोड़ी देर के लिए ही दिखीं लेकिन उस किरदार में भी उन्‍हें काफी अच्‍छा एक्‍शन करते देखा गया था. दो साल बाद रिलीज हो रही इस फिल्‍म में निर्देशक शिवम नायर ने शबाना के किरदार की पिछली कहानी को दिखाया है.
 

naam shabana taapse pannu akshay kumar

इस ट्रेलर में मनोज वाजपेयी, तापसी पन्‍नू को एक एजेंट के रूप में ट्रेंड करते दिख रहे हैं. शबाना के इस मिशन में अक्षय कुमार भी साथ दिख रहे हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'नाम शबाना' का ट्रेलर-


टिप्पणियां

फिल्म निर्देशक नीरज पांडेय सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी लिखने के लिए जाने जाते हैं. नीरज पांडेय ने अब तक फिल्म 'वेडनसडे', 'स्पेशल 26' और हाल में आई शानदार फिल्म 'एमएस धोनी' जैसी फिल्में बनाई हैं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित थीं. इसी कड़ी में नीरज की अगली फिल्म है 'नाम शबाना' है. नीरज को बड़े स्तर के खुफिया पुलिस केस फाइलों पर फिल्में बनाने वाले के रूप में भी जाना जाता है. नीरज की यूनिट के एक करीबी सूत्र ने बताया कि ‘नाम शबाना’शबाना नाम की एक अंडरकवर महिला एजेंट की जिंदगी पर आधारित फिल्म है.

फिल्म ‘नाम शबाना’ 31 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन दिया, 'शबाना मुझे एक कहावत की याद दिलाती है कि एक महिला केवल उसी समय कमजोर होती है जब उसकी नेलपॉलिश गीली हो. नाम शबाना का पोस्टर शेयर कर रहा हूं, ज्यादा जल्द ही.' 


इस फिल्म के लिए तापसी ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट कूडो और क्रव मागा में शबाना कैफ के किरदार के लिए ट्रेनिंग ली है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement