Hindi news home page

नाम शबाना ट्रेलरः तापसी पन्नू से पंगा मत लेना, अक्षय कुमार कहते दिखे- कुछ तो करने दो

ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>नाम शबाना</i> ट्रेलरः तापसी पन्नू से पंगा मत लेना, अक्षय कुमार कहते दिखे- कुछ तो करने दो

नाम शबाना में तेज तर्रार सीक्रेट एजेंट के रूप में दिख रही हैं तापसी पन्नू.

खास बातें

  1. शुक्रवार को जारी किया गया नाम शबाना का दूसरा ट्रेलर.
  2. फिल्म बेबी में शबाना के शामिल होने और उससे पहले की कहानी है.
  3. फिल्म में तापसी पन्नू निभा रही हैं मुख्य भूमिका.
नई दिल्ली: तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया गया है, इस ट्रेलर में यह साफ दिख रहा है कि अक्षय कुमार बैकफुट पर हैं और फिल्म तापसी की है. ट्रेलर में तापसी जितनी तेज-तर्रार और पावरफुल लग रही हैं उससे तो यही लगता है कि फिल्म में उनसे पंगा लेने वालों की खैर नहीं होगी. फिल्म में तापसी के सीनियर की भूमिक निभा रहे अक्षय एक जगह कहते हैं, "इतनी दूर से आया हूं, कुछ तो करने दो." नाम शबाना नीरज पांडे की 2015 की फिल्म बेबी का प्रीक्वल है, इस फिल्म में बेबी से पहले शबाना (तापसी का किरदार) की ट्रेनिंग की कहानी दिखाई गई है.

फिल्म में अक्षय सीक्रेट एजेंट जय सिंह राजपूत और तापसी सीक्रेट एजेंट शबाना कैफ के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. फिल्म के अन्य कलाकार अनुपम खेर, डैनी डेंजोग्पा, मधुरिमा तुली भी अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. वहीं मनोज वाजपेयी, एलि एवरम और पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में नए चेहरे होंगे.

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "आप जानना चाहते हैं कि शबाना टीम बेबी का हिस्सा कैसे बनी? उसकी कहानी जानने के लिए देखें नाम शबाना का नया ट्रेलर." वहीं तापसी ने ट्वीट किया, "और इस तरह शुरू हुई शबाना की कहानी."

यहां देखें नाम शबाना का नया ट्रेलरः



शबाना की डेयरिंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसके कुछ सीक्रेट ऑपरेशंस के बाद फिल्म में सीक्रेट एजेंसी के सीनियर अधिकारी की भूमिका निभा रहे अनुपम खेर शबाना से कहते हैं, "पक्का मरेगी." फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए तापसी ने हॉलीवुड की हिटमैन, द इन्क्रेडिबल हंक, द ट्रांसपोर्टर जैसी फिल्मों के स्टंट डायरेक्टर सीरिल रफेली से मिक्स्ड मार्शियल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है.

नाम शबाना को शिवम नायर ने निर्देशित किया है. नीरज पांडे के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement