NDTV Khabar

नच बलिए 8: पहले सेलेब्रिटी गेस्‍ट जज बने ऋतिक रोशन, सोनाक्षी सिन्‍हा समेत फीमेल कंटेस्‍टेंट के साथ लगाए ठुमके

25 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नच बलिए 8: पहले सेलेब्रिटी गेस्‍ट जज बने ऋतिक रोशन, सोनाक्षी सिन्‍हा समेत फीमेल कंटेस्‍टेंट के साथ लगाए ठुमके

'नच बलिए' पर ऋतिक रोशन ने किया सभी कंटेस्‍टेंट के साथ डांस.

खास बातें

  1. नच बलिए 8 के सेट पर पहुंचे ऋतिक रोशन किया खूब डांस
  2. सोनाक्षी सिन्‍हा ने शेयर की ऋतिक के लिए अपनी दीवानगी की कहानी
  3. इस शो पर पहले सेलेब्रि‍टी जज बने हैं ऋतिक रोशन
नई दिल्‍ली: एक्‍टर ऋतिक रोशन सेलेब्रिटी कपल डांसिंग शो 'नच बलिए' सीजन-8 के पहले सेलेब्रिटी जज बने हैं. बॉलीवुड में अपने डांसिंग स्‍टाइल के लिए प्रसिद्ध ऋतिक ने शो पर काफी मस्‍ती की है. साथ ही शो में आए सभी कपल्‍स की बलिए के साथ एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस भी दिया है. ऋतिक रोशन ने मंगलवार को नच बलिए का यह एपिसोड शूट किया है. स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार ऋतिक इस शो में अपनी फिल्‍म 'काबिल' के टेलिविजन प्रीमियर को प्रमोट करने पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक ऋतिक ने शो की सभी 10 फीमेल कंटस्टेंट के साथ अपनी फिल्म काबिल के गाने पर डांस किया. नच बलिए का यह आठवां सीजन 2 अप्रैल से शुरू हुआ है. इस शो में डायरेक्‍टर मोहित सूरी, सोनाक्षी सिन्‍हां और कॉरियोग्राफर टेरेंस जज बने नजर आ रहे हैं.  

टिप्पणियां
स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार दिव्‍यांका त्रिपाठी ने सोनाक्षी सिन्‍हा और ऋतिक रोशन को 'साड़ी के फॉल सा' गाने पर डांस करवाया. अपने परफॉर्मेंस के बाद सोनाक्षी ने बताया कि वह ऋतिक की पहली फिल्‍म 'कहो न प्‍यार है' के समय से उनकी फैन हैं.
 
hrithik roshan nach baliye 8
अहमदाबाद मिरर ने शो के सेट से जुड़े एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि सोनाक्षी ने बातया कि हालांकि वह एक स्‍टार की बेटी थीं इसलिए उन्‍हें कभी भी किसी स्‍टार का ऑटोग्राफ लेने की जरूरत नहीं पड़ती थी. लेकिन जब ऋतिक रोशन की पहली फिल्‍म रिलीज हुई तो वह कुछ ऐसी दिवानी हो गईं कि वह अपने घरेलू सहायक को रोज ऋतिक के घर भेजती थीं ताकि ऋतिक का ऑटोग्राफ उन्‍हें मिल सके, लेकिन उनका यह प्रयास कभी सफल नहीं हो सका.
 
hrithik roshan nach baliye 8
ऋतिक रोशन के साथ शो के होस्‍ट करण और उपासना.
 
hrithik roshan nach baliye 8
ऋतिक रोशन ने 'बाजीराव मस्‍तानी' के गाने पिंगा पर कुछ ऐसे लगाए ठुमके.
 
hrithik roshan nach baliye 8
ऋतिक रोशन की पहली फिल्‍म के समय से ही उनकी फैन रही हैं सोनाक्षी सिन्‍हा.

शो के ओपनिंग एपिसोड में ​दीपिका कक्कड़ और उनके बलिए शोएब इब्राहिम को उनकी अच्छी परफॉर्मेंस के लिए स्टैडिंग ओवेशन मिला था और पहले एपिसोड में वह सबसे ज्‍यादा नंबर बटोर ले गए थे वहीं सनाया इरानी और मोहित सहगल को सबसे कम नंबर मिले थे. इस बार भी कई चर्चित जोड़ियां इस शो का हिस्सा हैं. इसमें दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया, दीपिका कक्कड़-शोएब ​इब्राहिम, भारती सिंह-हर्ष, सनाया ईरानी-मोहित सहगल जैसी जोड़ियों के नाम शामिल है. इसके अलावा कॉमेडिन उपासना सिंह और करण टैकर शो को होस्ट कर रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement