NDTV Khabar

नच बलिए: सोनाक्षी सिन्‍हा की मां हैं टीवी एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी की 'बड़ी फैन'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नच बलिए: सोनाक्षी सिन्‍हा की मां हैं टीवी एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी की 'बड़ी फैन'

खास बातें

  1. सोनाक्षी का कहना, मेरी मां दिव्‍यांका के शो को करती हैं फोलो
  2. दिव्‍यांका त्रिपाठी नच बलिए में पति विवेक दहिया के साथ आएंगी नजर
  3. दिव्‍यांका और विवेक के रोमांस से प्रभावित हैं सोनाक्षी सिन्‍हा
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
'नच बलिए' सीजन 8 के लिए जोड़‍िया जीतोड़ मेहनत कर रही हैं. ऐसे में इस शो के जज के तौर पर नजर आने वाली एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा इस शो का पहला एपिसोड होस्‍ट भी करने वाली हैं. लेकिन लगता है जज के तौर पर इन 10 जोड़‍ियों के डांस को जज करने वाली सोनाक्षी ने पहले ही अपनी फेवरिट जोड़ी चुन ली है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सोनाक्षी ने बताया है कि उनकी मां को टीवी एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी काफी पंसद हैं. सीरियल 'यह हैं मोहब्‍बतें' में ईशिता भल्‍ला का किरदार निभाने वाली दिव्‍यांका टीवी का जाना माना नाम हैं और इस शो में वह अपने पति विवेक दहिया के साथ नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी ने आईएएनएस को बताया, 'मेरी मां दिव्‍यांका की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्‍हें 'यह हैं मोहब्‍बतें' की ईशी मां काफी पसंद हैं और उन्‍हें जब भी मौका मिलता है वह यह सीरियल देखती हैं.'

दिव्‍यांका त्रिपाठी ने सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार दिव्‍यांका का कहना है, 'मैं उम्‍मीद करती हूं कि वह नच के किसी एपिसोड में आएं और मुझे उनका सामने से आर्शिवाद मिल सके. बता दें कि सोनाक्षी पहले ही दिव्‍यांका और विवेक की जोड़ी से प्रभावित हो चुकी हैं. सोनाक्षी ने कहा कि विवेक और दिव्‍यांका को डांस करते हुए देख कर लग रहा है कि वह 'रोमांस वाला डांस' का परफेक्‍ट उदाहरण हैं.
 
 

All smiles yesterday... What a great start to #Nach!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on


इस शो में भोजपुरी एक्‍ट्रेस और बिग बॉस की प्रतिभागी रही मोनालीसा अपने पति के साथ नजर आएंगी. बता दें मोनालीसा ने बिग बॉस के शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड और भोजपुरी एक्‍टर विक्रांत से शादी की है. इसके अलावा सीरियल 'नागिन 2' में नजर आने वाली आशका गोराडिया भी अपने मंगेतर के साथ शो में नजर आएंगीं. कॉमेडियन भारती पहली बार किसी टीवी शो में अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्‍बयाचे के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सनाया ईरानी अपने पति मोहित सहगल के साथ और सीरियल 'ससुराल सिमर का' की दीपिका काकर अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ नजर आने वाली हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement