NDTV Khabar

नच बलिए 8: युवराज सिंह और हेजल कीच कर सकते हैं इस शो में वाइल्‍ड कार्ड ऐंट्री

79 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नच बलिए 8: युवराज सिंह और हेजल कीच कर सकते हैं इस शो में वाइल्‍ड कार्ड ऐंट्री

युवराज सिंह आईपीएल में भी नजर आने वाले हैं.

खास बातें

  1. युवराज सिंह पत्‍नी हेजल के साथ नजर आ सकते हैं 'नच बलिए 8' में
  2. शो में वाइल्‍ड कार्ड ऐंट्री होंगे युवराज और हेजल
  3. पिछले साल नवंबर में हुई है युवराज और हेजल की शादी
नई दिल्‍ली: नच बलिए में यूं तो इस बार कई नई जोड़‍ियां नजर आने वाली हैं लेकिन एक जोड़ी जिसको साथ थिरकते हुए आप शायद पहली बार देखेंगे, वह हैं क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच की जोड़ी. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार पिछले ही साल शादी के बंधन में बंधे युवराज और हेजल इस बार 'नच बलिए' में नजर आ सकते हैं. खबर के अनुसार यह जोड़ी नच बलिए सीजन 8 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में हिस्सा लेगी. इस शो से जुड़े एक सूत्र ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया, 'हां, युवराज सिंह और हेजल कीच को वाइल्‍ड कार्ड ऐंट्री के तौर पर शामिल होने के लिए हम अप्रोच कर रहे हैं. हमारी टीम उनसे बात कर रही है. हमें युवराज की डेट्स के बारे में बात करनी होगी. अगर वह तय हो जाता है तो यह जोड़ी दूसरे हफ्ते के बाद शो का हिस्‍सा हो सकती है.'

युवराज को डांस का शौक है और हेजल कीच अभिनेत्री रही है, इसके चलते इस शो के आयोजक इस जोड़ी को अपने शो की टीआरपी बढ़ाते हुए देखना चाहते हैं. दरअसल युवराज अप्रैल-मई में आईपीएल में व्‍यस्‍त रहेंगे और इसके चलते वे इस शो में शुरू में शामिल नहीं होंगे. 'नच बलिए का आठवां सीजन' अप्रैल में शुरू होगा. अब इसमें एक दिक्कत सिर्फ यह हो सकती है कि यदि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए युवराज का भारतीय टीम में चयन हो जाता है तो फिर उनके इस शो में शामिल होने की संभावना खत्म हो जाएगी.

बता दें कि युवराज काफी अच्‍छे डांसर हैं. उन्‍होंने एक्‍ट्रेस हेजल कीच से पिछले साल नवंबर में शादी की है. अपनी खुद की शादी में युवराज काफी अच्‍छे से डांस करते हुए नजर आए.
 

 

 
 

Many happy returns of the day to my dear friend @shazmeenkara have an awesome year ahead Pp @angadbedi

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


इस बार नच बलिए में एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, डायरेक्‍टर मोहित सूरी और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस जज की भूमिका में नजर आएंगे. जानकारी के अनुसार इस साल इस शो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंभाचिया के साथ, दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ, सनाया ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी, बिग बॉस सीजन 10 का हिस्‍सा रही भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत इस शो का हिस्‍सा बनेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement