जीत के बाद दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'नच बलिए' ने हमें एक-दूसरे को जानने का मौका दिया

दिव्यांका ने कहा, "हम अपने प्रशंसकों के शुक्रगुजार हैं, जिनकी मदद से हम यह ट्रॉफी अपने घर ले जा सके. दर्शक हमारे परिवार की तरह हैं और उन्होंने हमारे सपने को पूरा करने में मदद की है."

जीत के बाद दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'नच बलिए' ने हमें एक-दूसरे को जानने का मौका दिया

नई दिल्ली:

लोकप्रिय सेलेब्रिटी जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने रियलिटी शो 'नच बलिये 8' जीत लिया है और उन्होंने इसका पूरा श्रेय अपने प्रशंसकों को दिया. कार्यक्रम का फिनाले 25 जून की रात प्रसारित हुआ था. दिव्यांका ने आईएएनएस को बताया, "हम अपने प्रशंसकों के शुक्रगुजार हैं, जिनकी मदद से हम यह ट्रॉफी अपने घर ले जा सके. दर्शक हमारे परिवार की तरह हैं और उन्होंने हमारे सपने को पूरा करने में मदद की है."
 

 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on


विवेक ने टीवी कार्यक्रम 'ये हैं मोहब्बतें' से लोकप्रिय हुए अभिनेत्री दिव्यांका से जुलाई 2016 में शादी की थी. उन्होंने कहा, "हमने हाल में ही शादी की है और एक-दूसरे के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ था." विवेक ने आगे कहा, "हम दोनों एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करना चाहते थे, एक-दूसरे को समझना चाहते थे और हमें लगता है कि हमारी यह इच्छा 'नच बलिए' में पूरी हुई."

दिव्यांका ने कहा, "'नच बलिये' ने पिछले तीन महीनों से हमारे रिश्तों को प्रमोट किया है, और हम पिछले तीन महीनों से एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं. मैंने विवेक से बहुत कुछ सीखा और उनका मानना हैं कि कुछ असंभव नहीं है. कोरियोग्राफी कितनी भी मुश्किल क्यों न हो, वह हमेशा कहता था कि हम इसे आसानी से कर लेंगे."

'नच बलिये 8' स्टार प्लस पर प्रसारित होती है. कार्यक्रम में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म निर्माता मोहित सूरी और दिग्गज नृत्य निर्देशक टेरेंस लेविस जज की भूमिका में थे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com