NDTV Khabar

अक्षय कुमार के बाद रजनीकांत की अगली फिल्म 'काला' में नेगेटिव किरदार निभाएंगे नाना पाटेकर

रजनीकांत की अगली फिल्म 'काला' में नाना पाटेकर एक सख्त, क्रूर राजनीतिज्ञ का किरदार निभाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार के बाद रजनीकांत की अगली फिल्म 'काला' में नेगेटिव किरदार निभाएंगे नाना पाटेकर
नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' में अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभाने वाली है. वहीं, उनकी रजनीकांत की अगली फिल्म 'काला' में बॉलीवुड के एक और अभिनेता नेगेटिव किरदार में दिखेंगे. ये कोई और नहीं बल्कि नाना पाटेकर हैं. 66 वर्षीय अभिनेता नाना पाटेकर सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी तमिल फिल्म 'काला' में मुख्य विलेन होंगे. एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "इस फिल्म में नाना एक सख्त, क्रूर राजनीतिज्ञ का किरदार निभा रहे हैं. यह बहुत ही शक्तिशाली भूमिका है. इसमें दर्शकों को उनके और रजनी सर के बीच का प्यार और तकरार देखने को मिलेगी." 

फिल्म में रजनीकांत नाना की राजनीतिक पार्टी का विरोध करते हैं और मुंबई में तमिल लोगों के बराबर अधिकारों की मांग करते हैं. मुंबई में फिल्म की एक भाग की शूटिंग के पूरा होने के बाद रजनीकांत अगले भाग की शूटिंग में शामिल होंगे. शूटिंग की तस्वीरें रजनीकांत के फैनक्लब ने सोशल मीडिया पर जारी की थी.  
 


 

 


पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म में हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, समुथिराकानी और पंजक त्रिपाठी हैं. इस फिल्म के जरिए रंजीत और रजनीकांत 'कबाली' के बाद एक बार फिर एक साथ काम कर रहे हैं. धनुष इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और ऐसी अफवाह है कि वह इस फिल्म में कैमियो कर सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement