NDTV Khabar

नाना पाटेकर की 'नटसम्राट' हुई सुपर हिट, मुंबई में मना जश्न

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाना पाटेकर की 'नटसम्राट' हुई सुपर हिट, मुंबई में मना जश्न

नाना पाटेकर की फिल्म हुई सुपर हिट

नई दिल्ली: नाना पाटेकर की फ़िल्म 'नटसम्राट' की कामयाबी का जश्न मुम्बई में धूमधाम से मनाया गया। फ़िल्म की कामयाबी की इस ख़ुशी में फ़िल्म 'नटसम्राट' की पूरी टीम के साथ मराठी फ़िल्म जगत की ढेरों हस्तियां शामिल थीं।

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'नटसम्राट' महाराष्ट्र के बेहद लोकप्रिय नाटक 'नटसम्राट' पर आधारित है। मराठी में बनी इस फ़िल्म ने पहले हफ़्ते में 16 करोड़ की कमाई की जो अपने आपमें बहुत बड़ी बात है क्योंकि रीजनल सिनेमा होते हुए भी इस फ़िल्म का बहुत बड़ा कलेक्शन है।

फ़िल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर ने कहा, "ये कलेक्शन उम्मीद से बड़ा है क्योंकि सबको लग रहा था कि नाटक को फ़िल्म का रूप देना आसान नहीं होगा। मेरे लिए भी ये बड़ी चुनौती थी। मगर अब ख़ुशी है कि इस फ़िल्म को भारी संख्या में दर्शक देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। इस फ़िल्म को दर्शक कई कई बार देख रहे हैं क्योंकि उन्हें अच्छी लग रही है।''

वहीं 'नटसम्राट' की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नाना पाटेकर ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया और कहा- हर जगह दर्शक इस फ़िल्म को देख रहे हैं और इसे खूब तारीफ मिल रही है।

1 जनवरी को 'नटसम्राट' महाराष्ट्र सहित कई और राज्यों के कुछ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। पहले हफ्ते में 16 करोड़ की कमाई के बाद अब भी फ़िल्म सिनेमा घरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement