NDTV Khabar

सेल्फी के चक्कर में एक्टर ने जड़ा फैन को थप्पड़, Video Viral

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में साउथ सुपरस्टार बालाकृष्णा एक फैन को गुस्से में थप्पड़ जड़ते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेल्फी के चक्कर में एक्टर ने जड़ा फैन को थप्पड़, Video Viral

खास बातें

  1. चुनाव प्रचार के लिए नंदयाल गए बालाकृष्णा का फूटा फैन पर गुस्सा
  2. गुस्साए बालाकृष्णा ने जड़ दिया फैन को थप्पड़
  3. 'नरसिम्हा नायडू', 'सिम्हा', 'लीजेंड' जैसी फिल्मों से मशहूर हुए बालाकृष्णा
हैदराबाद: दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन को थप्पड़ जड़ते दिख रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हुआ यह वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है, जिसमें अभिनेता काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा

साउथ इंडियन स्टार बालाकृष्णा अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं. बुधवार को वे हैदराबाद से 200 कि.मी. दूर स्थित नंदयाल उप-चुनावों के प्रचार के लिए गए थे. वीडियो में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता बालाकृष्णा फैन्स और सपोर्ट्स से धिरे हुए हैं. उनमें से एक फॉलोवर सेल्फी लेने की होड़ में बालाकृष्णा से टकरा जाता है. गुस्साए बालाकृष्णा उन्हें थप्पड़ जड़ते है और आगे निकल जाते हैं.



57 वर्षीय अभिनेता और राजनेता बालाकृष्णा पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. राम राव या एनटीआर के बेटे हैं. जो दक्षिण भारत के प्रमुख अभिनेता भी हैं 

ये भी पढ़ें: जब कैमरे को देखकर ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने किया कैटवॉक, देखें Photos

बताते चलें कि, अगस्त की शुरुआत में बालाकृष्णा की फिल्म के सेट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तेलुगू अभिनेता ने फिल्म के सेट पर एक सहायक को थप्पड़ जड़ दिया और उसे अपने जूतों के फीते बांधने को कहा था.

टिप्पणियां
'नरसिम्हा नायडू', 'सिम्हा', 'लीजेंड' जैसी फिल्मों से मशहूर हुए बालाकृष्णा ने अपनी 102वीं फिल्म की शूटिंग, इसी महीने शुरू की है, जिसका नाम अभी तय नहीं है.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement