तो इसलिए सपोर्टिंग रोल नहीं करना चाहते युवा अभिनेता, नंदिता दास ने बताई वजह

तो इसलिए सपोर्टिंग रोल नहीं करना चाहते युवा अभिनेता, नंदिता दास ने बताई वजह

नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' 15 मार्च को रिलीज हो रही है.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री से निर्देशक बनी नंदिता दास की आगामी फिल्म 'मंटो' 15 मार्च को रिलीज हो रही है. यह फिल्म पाकिस्तानी लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म की कास्टिंग नंदिता के लिए काफी मुश्किलों से भरा रहा. मंटो के दोस्त श्याम की भूमिका निभाने से कई युवा अभिनेताओं ने इनकार कर दिया था. नंदिता ने सपोर्टिंग रोल के लिए इनकार करने वाले सभी अभिनेताओं के प्रति सहानुभूति जताई है.

नंदिता ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा कि अभिनेताओं पर दबाव होता है. उन्हें लगता है कि सपोर्टिंग रोल करने के बाद या नेगेटिव रोल करने के बाद उन्हें उसी तरह के किरदार ऑफर किए जाएंगे. नंदिता ने यह भी कहा कि जिस अभिनेता ने श्याम के किरदार के लिए हामी भरी वह उनसे बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा, "फिल्म के किरदार महत्वपूर्ण हैं और कहानी किरदार से बड़ी होती है."

नंदिता ने आईएएनएस से कहा, "हम कलाकारों को फिल्म जगत में काम करने के दौरान चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. मेरी उनसे सहानुभूति है. सहायक भूमिका और खलनायक के किरदारों के लिए सभी की एक सोच होती है. आप कुछ किरदार करते हैं और फिर उनके बारे में सोच बन जाती है."


फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा चंदन राय सान्याल भी नजर आएंगे. चंदन को श्याम की भूमिका में देखे जाने के बारे में नंदिता ने कहा, "वह श्याम का किरदार नहीं निभा रहे हैं. वह एक अन्य लेखक के किरदार में होंगे. श्याम का किरदार कौन निभा रहे है, इसका खुलासा जल्द होगा."

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com