नसीरुद्दीन शाह ने आखिर क्यों कहा- मनोज, नवाजुद्दीन, इरफान से होती है जलन...

नसीरुद्दीन शाह ने आखिर क्यों कहा- मनोज, नवाजुद्दीन, इरफान से होती है जलन...

पद्मभूषण से सम्मानित अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे अभिनेताओं से ईष्या होती है, क्योंकि वे काफी कुशल कलाकार हैं।

'निशांत', 'आक्रोश', 'मंडी' और 'जाने भी दो यारों' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुके और पद्मभूषण से सम्मानित अभिनेता नसीरुद्दीन ने कहा कि हमारे देश में बेहतरीन कलाकारों की कोई कमी नहीं हैं।

अरशद वारसी और विजय राज की भी तारीफ
अपनी आने वाली फिल्म 'वेटिंग' के प्रचार के लिए दिल्ली आए नसीरुद्दीन ने बताया, 'मुझे नवाजुद्दीन, बाजपेयी, इरफान से जलन होती है। वे काफी कुशल कलाकार हैं। अरशद वारसी और विजय राज जैसे कलाकार दुनिया में सबसे अच्छे अभिनेताओं की बराबरी पर हैं।'

नसीरुद्दीन ने कहा, 'जिन्हें मैंने अभी तक देखा है, उनमें से नवाजुद्दीन सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं और मुझे उनसे जलन होती है। काश मैं भी उनके जितनी उम्र में इतना अच्छा अभिनेता होता।'

मनोज और कल्कि अपनी छाप छोड़ेंगे
दिग्गज अभिनेता ने कहा कि मनोज और कल्कि कोचलिन में इतनी क्षमता है कि एक दिन वह अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ेंगे। नसीरुद्दीन से जब उनकी नजर में एक कमर्शियल फिल्मों के अभिनेताओं के बारे में पूछा गया, तो इस पर भी उन्होंने नवाजुद्दीन का ही नाम लिया। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन ने 'बजरंगी भाईजान' से ही सुर्खियां हासिल कर ली थीं, तो फिर वह कमर्शियल अभिनेता क्यों नहीं हो सकते।

इस शुक्रवार रिलीज होगी फिल्म 'वेटिंग'
जीवन के दो अलग पृष्ठभूमियों से आए दो अनजान लोगों की कहानी दर्शाने वाली नसीरुद्दीन की फिल्म 'वेटिंग' 27 मई को रिलीज होगी।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com