NDTV Khabar

पैसों की कमी के कारण राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने लिया देह व्यापार का सहारा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पैसों की कमी के कारण राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने लिया देह व्यापार का सहारा

अभिनेत्री श्वेता बसु (फाइल चित्र)

हैदराबाद:

हैदराबाद में देह व्यापार के आरोप में पकड़ी गई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री श्वेता बसु ने पुलिस को बताया कि फिल्में न मिलने और पैसों की कमी होने की वजह से वह इस धंधे में आई।

कार्य बल के अधिकारियों ने 31 अगस्त को बंजारा हिल्स इलाके के एक होटल में छापेमारी कर एक देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया था।

गिरोह में अभिनेत्री श्वेता बसु शामिल थी, जो साल 2002 में फिल्म 'मकड़ी' के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी है। वह फिल्म 'इकबाल' में भी नजर आई थीं। इसके अलावा 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' और 'डरना जरूरी है' में भी श्वेता ने अभिनय किया। वह एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल 'कहानी घर-घर की' में भी बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकी थी।

अभिनेत्री के एजेंट के तौर पर काम करने वाले टॉलीवुड के सहायक निदेशक बालू को गिरफ्तार कर लिया गया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एन कोटी रेड्डी ने आज कहा कि पूछताछ के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि फिल्में न मिलने और पैसों की कमी होने से वह देह व्यापार में आई। रेड्डी ने कहा, अभिनेत्री पीड़ित है, उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। उसे एक बचाव गृह में भेजा गया है, जबकि बालू को अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement