NDTV Khabar

बिग बी की नातिन के साथ कई बार घूमते दिखे जावेद जाफरी के बेटे, अब भंसाली की फिल्म से डेब्यू के लिए तैयार

जावेद जाफरी के बेटे मिजान को कई दफे अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ देखा जा चुका है. दोनों काफी करीबी दोस्त बताए जाते हैं.

634 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बी की नातिन के साथ कई बार घूमते दिखे जावेद जाफरी के बेटे, अब भंसाली की फिल्म से डेब्यू के लिए तैयार

खास बातें

  1. डेब्यू के लिए तैयार जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी
  2. संजय लीला भंसाली करेंगे मिजान की डेब्यू फिल्म का निर्माण
  3. बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा से है मिजान की गहरी दोस्ती
नई दिल्ली: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म में अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान को लान्च करेंगे. मिजान ने 'बाजीराव मस्तानी' में भंसाली के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है. उन्होंने न्यूयार्क के विजुअल आर्टस से फिल्म प्रोडक्शन के गुर सीखे हैं. मिजान की डेब्यू फिल्म का निर्माण भंसाली प्रोडक्शन और महावीर जैन कर रहे हैं, इसका निर्देशन मांगेश हडवाले करेंगे. जावेद जाफरी ने ट्विटर पर बेटे के डेब्यू की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि आज से उनके बेटे का फिल्मी सफर आधिकारिक तौर पर शुरू होने जा रहे हैं.
मालूम हो कि, भंसाली ने बॉलीवुड के कई स्टार्स के बच्चों को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है. उन्होंने ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को फिल्म 'सावरियां' से लांच किया था, जिन्होंने उनके साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था.

बिग बी की नातिन के करीबी दोस्त हैं मिजान
वैसे, फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ करीबियों के चलते मिजान सुर्खियों में आ चुके हैं. पिछले महीने नव्या को एक पीवीआर के बाहर देखा गया था, उनके साथ मिजान भी मौजूद थे जिन्होंने अपने कपड़ों से चेहरा ढक लिया था.
 
navya
मिजान के साथ मुंबई के एक पीवीआर के बाहर दिखी थीं नव्या नवेली नंदा.
navya ndtv
मीडिया को देख अपना चेहरा छिपाते दिखे थे मिजान जाफरी और नव्या नवेली नंदा.

कुछ दिनों बाद दोबारा दोनों को मीडिया ने एक-साथ स्पॉट किया. इस बार भी मिजान अपने चेहरे को मीडिया से छिपाते दिखे. नव्या और मिजान दोनों एक ही फ्रेंड सर्कल के हैं. दोनों बीते कुछ वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं और साथ में घूमना पसंद करते हैं. हो सकता है कि डेब्यू से पहले मिजान नहीं चाहते हों कि उनका नाम नव्या के साथ जोड़ा जाए. शायद इसी वजह से वह मीडिया को देख अपना चेहरा छिपा लेते हैं!

3 बच्चों के पिता हैं जावेद जाफरी
जावेद की फैमिली लाइमलाइट से दूर ही रहती है, लेकिन उनकी बेटी अलाविया फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित स्टार डॉटर्स में से एक हैं.

अलाविया बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की जबरदस्त फैन हैं और उनके साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. जावेद के तीन बच्चे हैं. अलाविया के अलावा उनके दो बेटे मिजान और अब्बास जाफरी हैं. उनकी पत्नी का नाम हबीबा जाफरी है.

(इनपुट भाषा से भी)


वीडियो में जानें जावेद जाफरी की फिटनेस का राज.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement