NDTV Khabar

अगली फिल्म के लिए जेम्स बॉन्ड से प्रेरणा ले रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में अपने किरदार को परफेक्ट बनने के लिए जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगली फिल्म के लिए जेम्स बॉन्ड से प्रेरणा ले रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की शूटिंग में बिजी हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

खास बातें

  1. जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी.
  2. 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की शूटिंग में हैं व्यस्त.
  3. कॉन्‍ट्रेक्‍ट किलर की कहानी पर आधारित होगी फिल्म.
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं और उनसे प्रेरणा ले रहे हैं. न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने बताया, "जब मैंने फिल्म की स्टोरी पढ़ी, तुरंत मेरे दिमाग में बॉन्ड की छवि तैर गई. उनके पहनने का ढंग, उनका स्टाइल. मेरी भूमिका उनके जैसी नहीं है." नवाजुद्दीन आगे कहते हैं, "मैंने उनकी फिल्में देखीं और उनकी चाल की नकल करने की कोशिश की. जिस तरह वह बंदूक पकड़ते हैं और कनखियों से अपने चारों ओर पैनी नजर रखते हैं. मैंने सोचा कि उनसे प्रेरित होकर काम करना मेरी भूमिका के लिए बेहतर रहेगा."
 
 

Aa rahe hain Garmi badhane

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on


मार्च महीने में नवाजुद्दीन की इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था. इस पोस्टर में नवाजुद्दीन लुंगी और गंजी में दिखे. नवाजुद्दीन इसमें एक हाथ पर डिब्बा पकड़े, वहीं दूसरे हाथ के कंधे पर रेडियो टंगे दिखे. कमर में पीछे के साइड से उन्होंने लुंगी से अपना पिस्तौल अटका रखा है. डायरेक्‍टर कौशन नंदी की यह फिल्‍म एक कॉन्‍ट्रेक्‍ट किलर की कहानी है जिसका नाम बाबू है और वह काफी इश्‍कमिजाज आदमी है. 

अपने बेहद स्वाभाविक अभिनय से लंबे संघर्ष के बाद पहचान बना चुके नवाजुद्दीन फिल्म निर्माता कुशन नंदी की फिल्म में गंवई ठसक वाले एक्शन हीरो के किरदार में नजर आएंगे. किरण श्याम श्रॉफ और अश्मीत कुंदर इस फिल्म का निर्माण द मॉब के बैनर तले कर रहे हैं. इस फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बैग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवहरे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement