NDTV Khabar

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' होगी 25 अगस्त को रिलीज

निर्देशक कुषाण नंदी ने कहा, 'फिल्म मारधाड़ वाली नहीं, बल्कि बाबू के जीवन के उतार-चढ़ाव वाली है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' होगी 25 अगस्त को रिलीज
नई दिल्‍ली: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' 25 अगस्त को रिलीज होगी. निर्देशक कुषाण नंदी ने आईएएनएस को दिए अपने एक बयान में कहा, 'फिल्म मारधाड़ वाली नहीं, बल्कि बाबू के जीवन के उतार-चढ़ाव वाली है.' फिल्म के पोस्टर में अभिनेता लुंगी पहने और कंधे पर ट्रांजिस्टर रेडियो लिए हैं, जबकि उनके दूसरे हाथ में टीन का डब्बा है. फिल्म के निर्माता किरण श्याम श्रॉफ ने कहा, 'टीजर सिर्फ शुरुआत है और हम खुश हैं कि सभी ने इसे पसंद किया. आगे देखने के लिए बहुत कुछ है. निश्चित रूप से अगस्त में आग लगेगी.'

टिप्पणियां
नवाजुद्दीन इस फिल्‍म के टीजर हिट होने से काफी खुश हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में नवाज ने कहा, 'अगर कोई कहता है कि यह 50 करोड़ रुपये के बजट वाली या 70 करोड़ रुपये बजट वाली फिल्म है, तो मैं उसे छोड़ दूंगा और 50 लाख रुपये बजट वाली फिल्म करूंगा, क्योंकि संतुष्टि मेरे लिए बहुत मायने रखती है. शायद 50 करोड़ रुपये की फिल्म मुझे अपनी अभिनय क्षमता के उस नए पहलू को दिखाने का मौका न दे, जो एक छोटे बजट की फिल्म दे सकती है."
 
फिल्म 'सरफरोश' (1999) से आगाज करने वाले नवाजुद्दीन ने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता से दर्शकों का दिल जीत लिया. नवाजुद्दीन के अलावा 'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में दिव्या दत्ता, बिदिता बाग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवारे और भगवान तिवारी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement