NDTV Khabar

'बंदूकबाज' के बाद अब 'फोटोग्राफर' बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

हालिया रिलीज फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में गैंगस्टर की भूमिका निभाने के बाद आगामी फिल्म में 'फोटोग्राफर' का किरदार निभाएंगे नवाजुद्दीन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बंदूकबाज' के बाद अब 'फोटोग्राफर' बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

खास बातें

  1. 3 दिन में 7.66 करोड़ रु. कमा चुकी 'बाबूमोशाय बंदूकबाज'
  2. 'बंदूकबाज' में गैंगस्टर बनने के बाद अब फोटोग्राफर का किरदार निभाएंगे नवाज
  3. रितेश बत्रा की 'फोटोग्राफर' में लीड रोल निभाएंगे नवाजुद्दीन
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी कम-बजट की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. सिर्फ 5 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म शुरुआती तीन दिनों में 7.66 करोड़ रु. का कलेक्शन कर चुकी है. कमाई के साथ-साथ नवाजुद्दीन अपनी एक्टिंग की वजह से चर्चाएं बटोर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से आगे निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिर भी 'बंदूकबाज' ने मारी बाजी

इसी बीच नवाजुद्दीन से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'लंचबॉक्स' के डायरेक्टर रितेश बत्रा के साथ नवाज की जोड़ी दोबारा जमने वाली है. दरअसल, रितेश जल्द ही फिल्म 'फोटोग्राफर' बनने जा रहे हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक फोटोग्राफर का किरदार निभाएंगे. 'लंचबॉक्स' जैसी अवॉर्ड विनिंग फिल्म में काम कर चुकी यह जोड़ी को एक बार फिर साथ देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होने वाला है.



टिप्पणियां
सिंतबर 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'लंचबॉक्स' में इरफान खान और निमरत कौर ने लीड रोल निभाया, जबकि नवाजुद्दीन सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे. बावजूद इसके वे अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement