NDTV Khabar

सब टीवी के अभिनेता मनोज गोयल की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट छोड़ा

खुदकुशी करने से पहले नीलिमा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. हालांकि, उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सब टीवी के अभिनेता मनोज गोयल की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट छोड़ा

खास बातें

  1. मनोज गोयल की 40 वर्षीय पत्नी नीलिमा ने की आत्महत्या
  2. अपनी मौत के लिए नीलिमा ने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया
  3. 'गोलमाल है..', 'तू मेरे अगल..' जैसे शोज में काम चुके मनोज गोयल
नई दिल्ली: सब टीवी के पॉपुलर एक्टर मनोज गोयल की पत्नी नीलिमा गोयल ने सुसाइड कर लिया हैं. मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक, मनोज अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित कांदिवली के लोखंडवाला इलाके में रहते हैं. 40 साल की नीलिमा पति मनोज गोयल और एक बेटी पलक के साथ यहां रहती थी. घटना के दौरान मनोज शूटिंग और उनकी बेटी पलक ट्यूशन गई हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: इंद्र कुमार के अंतिम संस्‍कार में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

नीलिमा की सास और मनोज की मां रोज अपनी बहू से बात करती थी. लेकिन घटना रविवार को जब उन्होंने कई बार फोन लगाया तो नीलिमा की ओर से कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद वे नीलिमा के घर पहुंचीं तो दरवाजा अंदर से बंद पाया. कई बार घंटी बजाने और दरवाजा नॉक करने के बाद जब कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उन्होंने डुप्लीकेट चाबी से ताला खोला. दरवाजा खोलते ही उन्होंने नीलिमा को पंखे से लटकी पाया.

ये भी पढ़ें: एक्‍टर इंद्र कुमार के निधन पर को-स्‍टार रही रवीना टंडन ने कहा Shocking...
 
खुदकुशी करने से पहले नीलिमा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. समता नगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिलीप यादव के मुताबिक, मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें नीलिमा ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

बता दें कि एक्टर मनोज गोयल 'बंटी और बबली', 'कंपनी' और 'ब्लैक' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. साथ ही सब टीवी के प्रोगाम 'पापड़ पोल-शहाबुद्दीन राठौर की रंगीन दुनिया', 'सजन रे झूठ मत बोलो' और 'एक चाबी है पड़ोस में' जैसे  शोज से भी जुड़ चुके हैं. 

Video: देखें 'मुबारकां' के बारे में क्या बोले अनिल और अर्जुन कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement