देखिए नील नितिन मुकेश और उनकी मंगेतर रुक्‍मणि सहाय के प्रीवेडिंग फोटोशूट की यह खूबसूरत तस्‍वीरें

देखिए नील नितिन मुकेश और उनकी मंगेतर रुक्‍मणि सहाय के प्रीवेडिंग फोटोशूट की यह खूबसूरत तस्‍वीरें

नील और रु‍क्‍मणि की सगाई पिछले साल अक्‍टूबर में हुई थी.

खास बातें

  • नील न‍िति‍न मुकेश की 7 फरवरी को उदयपुर में हैं शादी
  • पारीवारिक मित्र रुक्‍मणि सहाय से कर रहे हैं नील शादी
  • पिछले साल अक्‍टूबर में हुई थी नील की सगाई
नई दिल्‍ली:

नील नितिन मुकेश की शादी में अभी कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन इस शादी से पहले सामने आए नील और उनकी मंगेतर रुक्‍मणि का यह प्री-वेडिंग फोटो शूट इस जश्‍न के आगाज का संदेश दे रहा है. ब्‍लैक ऐंड वाइट स्‍टाइल में किए गए इस फोटो शूट में यह दोनों की काफी खूबसूरत लग रहे हैं. साथ ही इस जोड़ी के बीच का प्‍यार भरा रिश्‍ता भी साफ देखा जा सकता है. नील नितिन मुकेश और उनकी मंगेतर रुक्‍मणि सहाय को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वह सूरज बड़जात्‍या की किसी फिल्‍म के सेट पर हैं. नील और रुक्‍मणि की सगाई पिछले साल अक्‍टूबर में दशहरे के मौके पर हुई थी. बता दें कि पिछले साल गणपति उत्‍सव के दौरान नील के पिता और गायक मुकेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हम चाहते हैं कि बप्‍पा इस साल हमारे घर में नील की शादी की खुशियां लाएं.

नील और रुक्‍मणि की शादी 7 फरवरी को उदयपुर में पूरे रीति-रिवाज से होने वाली है. हालांकि इन दोनों की सगाई के मौके पर परिवार के बेहद नजदीकी दोस्‍त और रिश्‍तेदार ही शामिल थे लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि उदयपुर में होने वाली यह डेस्टिनेशन वेडिंग एक बड़ा इवेंट साबित होने वाली है जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

पहले आप इस प्री-वेडिंग शूट पर नजर डालिए.

 
nile nitin mukesh wedding








बता दें की हाल ही में नील और रुक्‍मणि की शादी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वेडिंग कार्ड बेहद अनोखे अंदाज में लोगों तक पहुंचा है. इस कार्ड में शादी के हर कार्यक्रम को नील के दादा मुकेश के गानों से सजाया गया है. एक्टर नील नितिन मुकेश अपनी मंगेतर रुक्‍मणि सहाय से 9 फरवरी को शादी करेंगे और शादी की रस्‍में 7 फरवरी से शुरू होगी. नील और रुक्‍मणि की शादी का कार्ड एक्‍ट्रेस आरती छाबड़‍िया ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्‍ट किया था.

प्रसिद्ध गायक मुकेश के पोते और एक्टर नील को आखिरी बार फिल्म 'वजीर' में देखा गया था जो इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई थी. इसके अलावा फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो', 'आ देखें जरा', 'प्लेयर्स', 'शॉर्टकट रोमियो', 'न्यूयॉर्क' और 'जॉनी गद्दार' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com