नील नितिन मुकेश के संगीत में ऋषि कपूर ने गाया गाना, देखें फोटो और वीडियो

नील नितिन मुकेश के संगीत में ऋषि कपूर ने गाया गाना, देखें फोटो और वीडियो

नील नितिन मुकेश और उनकी मंगेतर रुक्‍मणि सहाय.

खास बातें

  • बुधवार को उदयपुर में हुआ नील और रुक्‍मणि का संगीत
  • संगीत में शिरकत करने पहुंचे ऋषि कपूर, स्‍टेज पर गाया गाना
  • आज उदयपुर में होगी नील और रुक्‍मणि की रॉयल शादी
नई दिल्‍ली:

एक्‍टर नील नितिन मुकेश और मंगेतर रुक्‍मणि उदयपुर में चल रही अपनी रॉयल शादी के हर फंक्‍शन में काफी इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. उदयपुर में चल रही नील और रुक्‍मणि के इस स्‍पेशल दिन दिन का हिस्‍सा बनने के लिए फिल्‍मी सितारे भी पहुंच रहे हैं. इसी बीच नील और रुक्‍मणि के संगीत में पहुंचे एक्‍टर ऋषि कपूर ने स्‍टेज पर गाना भी गाया और इस जोड़ी के साथ डांस भी किया. बुधवार रात को नील और रुक्‍मणि का संगीत का कार्यक्रम किया गया, जबकि बुधवार को दिन में रुक्‍मणि की मंहदी का कार्यक्रम हुआ. इस कार्यक्रम के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं, जिससे साफ है कि नील की यह शादी काफी रॉयल हो रही है.

संगीत के इस फंक्‍शन में नील शेरवानी में नजर आए जबकि रुक्‍मणि ने लहंगा पहना हुआ था. इस संगीत फंक्‍शन में रुक्‍मणि ने 'मेरा लॉंग ग्‍वाचा' गाने पर डांस भी किया. इस शादी में संगीत के इस कार्यक्र में रुक्‍मणि और नील के सभी डांस कॉरियोग्राफर कार्तिक मोहन ने कॉरियोग्राफ किए. कार्तिक ने रुक्‍मणि और नील, दोनों के साथ एक फोटो पोस्‍ट किया.
 


 


इस कार्यक्रम के दौरान एक्‍टर ऋषि कपूर ने स्‍टेज पर गाना गाया. बता दें कि ऋषि कूपर की फिल्‍म 'विजय' (1988) में ऋषि कपूर के बचपन का किरदार निभाया था. स्‍टेज पर ऋषि ने फिल्‍म 'बॉबी' का गाना 'मैं शायर तो नहीं' गाया.
 
 

#RishiKapoor in the house! Performing at #NeilNitinMukesh's #Sangeet.

A video posted by Kartik Mohan (@kartzzz7) on


एक दूसरे वीडियो में नील के पिता नितिन मुकेश ने भी गाना गाया. नितिन मुकेश ने अपने पिता और बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक मुकेश कुमार का प्रसिद्ध गाना 'डम डम डीगा डीगा' गाया.
 
 

Perfect 'Sooraj Barjatya' moment with Rishi Kapoor & Nitin Mukesh on stage #NeilWedsRukmini

A video posted by Gopika Gulati (@crimsonrainbow24) on


बुधवार को ही दिन में रुक्‍मणि की मेंहदी का भी कार्यक्रम हुआ.
 

नील नितिन मुकेश और रुक्‍मणि की शादी का यह समारोह 7  फरवरी से उदयपुर में चल रहा है. आज यानी 9 फरवरी को नील और रुक्‍मणि की शादी है. मंगलवार रात को इस शादी से पहले एक प्री वेडिंग पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें रुक्‍मणि और नील ने डांस भी किया.


 
 

इन दोनों की सगाई पिछले साल अक्‍टूबर में दशहरे पर हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com